Categories: Crime

पुलिस का खौफ : सांसद के बेटे को दरोगा ने जड़ा तमाचा

रॉबिन कपूर 

फर्रुखाबाद: बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत के बड़े बेटे  अमित राजपूत को दरोगा ने  विवाद होने पर तमाचा जड दिया| जिसके बाद बीजेपी नेताओ तिलमिला उठे। घटना की सूचना पर थाने मे जमकर हंगामा किया।

घटना के बारे मै जानकारी देते हुए अमित राजपूत ने बताया कि उनका थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के रमन्ना गुलजारबाग में विधालय बन रहा है। जंहा जेसीबी जानी थी। जेसीबी चालक को रास्ता नही पता था। जिससे अमित जेसीबी के आगे-आगे चल रहे थे| जब वह फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के निकट बाल्मिक मंदिर पंहुचे तो सामने से आ रहे थाना मऊदरवाजा के बजरिया चौकी इंचार्ज मो० आसिफ की  बाइक  में उनका कुर्ता फंस गया। जिससे सांसद पुत्र सड़क पर गिर पड़ा। इस बात से उसकी दरोगा से कहा-सुनी हो गयी।
अमित का कहना है कि उसने दरोगा से कहा कि वह सांसद मुकेश राजपूत का पुत्र है लेकिन दरोगा ने उनकी एक बात नही सुनी और मुझ पर हाथ चला दिया. मारपीट करने के बाद दरोगा मौके से चला गया।अमित ने मामले की सूचना घर पर दी। सूचना मिलने पर सांसद के ठंडी सड़क आवास पर बीजेपी नेता की भीड़ एकत्रित हो गयी।पूर्व विधायक कुलदीप गंगवार, जिला महामंत्री विमल कटियार, शैलेन्द्र सिंह राठौर, मोहन अग्रवाल, राजकुमार वर्मा, राहुल जैन आदि पंहुचे। अभी फ़िलहाल दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एएसपी त्रिभुवन सिंह व सीओ सिटी ने घटना स्थल पर जाकर जाँच पड़ताल की। क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया कि जाँच की जा रही है। जाँच के बाद कार्यवाही होगी।
pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

27 mins ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

29 mins ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

40 mins ago