Categories: Crime

रागिनी हत्याकांड – आरोपियों पर लगा पास्को, परिजनों की बढ़ी सुरक्षा

अंजनी राय 

बलिया । रागिनी की हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट की धारा लगाई है। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने कहा कि पुलिस आरोपियों पर हर संभव वह धाराये लगायेगी जिसकी आवश्यकता होगी। पुलिस ने न्यायालय से आरोपियों को रिमांड पर लेने की प्रक्रिया को भी तेज कर दिया गया है। आरोपियों को सख्त से सख्त सजा जल्द मिले इसके लिए कानूनी कार्रवाई पुलिस तेजी से करेगी। थानाध्यक्ष बृजेश शुक्ला ने बताया कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस बल के साथ महिला पुलिस की भी तैनाती की गई है। साथ ही वरिष्ठ अधिकारी समय-समय पर आकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी ले रहे हैं।

आरोपी प्रधान के खिलाफ होगी जांच
जिलाधिकारी बलिया सुरेंद्र विक्रम ने बांसडीह थाना क्षेत्र के बजहां गांव में मृतका रागिनी दुबे के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की तथा आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का आश्वासन पीड़ित परिवार को दिया। पीड़ित परिवार से मिलकर बाहर निकले जिलाधिकारी ने कहा कि आरोपी प्रधान का काउंट डाउन शुरू हो चुका है। ज्ञात हुआ है कि उसके द्वारा दो बार प्रधान रहने के दौरान काफी वित्तीय अनियमितताएं कर काफी धन एकत्र किया गया है। इसी क्रम में जांच की शुरुआत की तैयारी की जा रही है।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

15 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

15 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

17 hours ago