Categories: Crime

आजमगढ़ के दो दर्जन भोले भक्‍त सड़क हादसे में घायल

यशपाल सिंह 

आजमगढ़। सावन मास में गाजीपुर जनपद स्थित अमवा की सती माई का दर्शन-पूजन करने जीयनपुर कस्बे से जा रहे दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु पिकअप पलटने से घायल हो गए। दुर्घटना सोमवार की सुबह मऊ जिले के रतनपुरा क्षेत्र में हुई। घायलों में दो श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई गई है।

जीयनपुर बाजार के नौशहरा वार्ड निवासी दो दर्जन श्रद्धालु सोमवार की सुबह पिकअप वाहन में सवार होकर अमवा की सती माई स्थान पर जा रहे थे। मऊ जिले के रतनपुरा क्षेत्र में स्कूली बच्चे को बचाने के प्रयास में तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में सावित्री (50), रीना (32), श्याम दुलारी (60), प्रवेश (13), रेखा (17), सावित्री (18), रीता (50), शंभू (12), रीमा (17), सीमा (23), मनभावती (40), सुमित्रा (50), लक्ष्मीना (50), सुभावती (45), पूजा (20) व निर्मला देवी (45) सहित कुल 25 लोग घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पाकर घायलों के परिजन मौके पर पहुंचे। दुर्घटना में घायल शंभू (12) व रीमा (17) की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जबकि अन्य घायलों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

22 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

23 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago