Categories: EntertainmentSports

क्या आपने देखा बाहुबली की ‘राजमाता शिवगामी’ का यह नया अवतार

करिश्मा अग्रवाल
भारतीय सिनेमा में सफलता के नये आयाम रचने और अपने किरदारों को हर सिनेप्रशंसक के दिल में अमर कर देने वाली सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली‘ और ‘बाहुबली 2′ में राजमाता शिवगामी देवी का किरदार यकीनन आपके पसंदीदा किरदारों में से एक होगा।फिल्म में महिष्मति साम्राज्य के भविष्य और अपने वचन के लिए बड़े से बड़ा निर्णय लेने में संकोच न करने वाली और महिष्मति को शत्रुओं से सुरक्षित रखते हेतु सिंहासन की संरक्षिका के रूप में निभाए राजमाता शिवगामी के एक सशक्त महिला के चरित्र ने राम्या कृष्णन को घर घर में एक जाना पहचाना चेहरा बना दिया है।

कवर पेज में दिखा राम्या का नया लुक:
फिल्म बाहुबली में शिवगामी के किरदार में नज़र आने वाली अभिनेत्री राम्या कृष्णन इन दिनों मैगजीन JWF के कवर पेज के लिए कराये अपने फोटोशूट के वजह से चर्चा में है।बता दें कि, इस फोटोशूट में राम्या काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।राम्या कृष्णन के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया तेजी से वायरल होते इस लुक को काफी सराहना भी मिल रही है।
राम्या ने कहा बाहुबली करियर के लिए साबित हुई ‘करियर चेंजर’ :
इस मैगजीन से राम्या ने अपने करियर और बाहुबली फिल्म को लेकर बातचीत भी की है. राम्या ने बताया है कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि ‘बाहुबली’ जैसी गेम चेंजर फिल्म उन्हें मिलेगी। गौरतलब है कि, राम्या कृष्णन द्वारा निभाए गए  शिवगामी के किरदार को प्रशंसकों ही नहीं बल्कि आलोचकों द्वारा भी अत्यधिक सराहा गया था।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

20 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

20 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

22 hours ago