Categories: Crime

सुल्तानपुर ~जिले की समस्या को लेकर युवक कांग्रेस की यलगार

भूख हड़ताल का दूसरे दिन कांग्रेसियो का लगा रहा जमावड़ा
प्रमोद दुबे
सुल्तानपुर. युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव विनय त्रिपाठी द्वारा जिले की समस्याओं को लेकर पूर्व घोषित भूख हड़ताल के दूसरे दिन मंगल वॉर को युवक कांग्रेस जिला महासचिव शिवेंद्र पांडे भी शामिल हुए। इस अवसर पर विनय त्रिपाठी ने कहा आज हड़ताल का दूसरा दिन है लेकिन प्रशासन की कान में जू तक नहीं रेंग रही । वर्तमान सरकार में प्रशासन निरीह हो गया है न उसे जनता की समस्याएं दिखाई देती है और ना ही लोगों का आंदोलन और तो और मेडिकल टीम भी कल से दिखाई नहीं दी ।

वही जिले के वरिष्ठ नेताओ ने प्रशासन के उपेक्षापूर्ण रवैये  की जिले के निंदा की है । धरने के दूसरे दिन कांग्रेस जन आंदोलन समिति के प्रदेश सह प्रभारी शरद श्रीवास्तव भूख हड़ताल में शामिल हुए और अपना समर्थन दिया । इस अवसर पर जिले के कांग्रेसियों में जयदीप त्रिपाठी रेनू श्रीवास्तव रणजीत सिंह सलूजा रणजीत सिंह इनायत पुरी फिरोजखान वरिष्ठ नेता कृपा शंकर तिवारी हामिद राइन युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव वरुण मिश्रा युवा नेता शकील अंसारी आईटीआई के प्रदेश महामंत्री ओम प्रकाश दुबे मनीष तिवारी शहर कांग्रेस कमेटी के सचिव पवन मिश्रा नन्हे आशुतोष मिश्रा अंशु वरिष्ठ नेता राम नाथ त्रिपाठी आनंद पांडे विनय मिश्रा आरटीआई वोइस चेयरमैन इमरान अहमद अपरबल सिंह कांग्रेस के विधानसभा की अध्यक्ष मानस तिवारी  वरिष्ट नेता अशोक उपाध्याय राजेश श्रीवास्तव कृष्ण मुरारी शक्ति तिवारी दिनेश तिवारी अखिलेश तिवारी आनंद पांडे अमित यादव बृजभूषण अकेला अमृतलाल दुबे डीपी सिंह डीसी पांडे मकसूद अहमद आदि मौजूद रहे ।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

6 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

6 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

8 hours ago