मुस्लिम राष्ट्रीय मंच और गुलशन वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों ने आतंकवाद के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन…

सुरेश दिवाकर.

रामपुर. देश में बढ़ते आतंकवाद के चलते देश के भिन्न भिन्न क्षेत्रों में आए दिन आतंकवाद से जुड़ी घटनाएं होती रहती हैं जिससे सभी देशवासियों में आतंकवाद के खिलाफ रोष है इसी रोष के चलते रामपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित अंबेडकर पार्क पर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के बैनर तले गुलशन वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों ने आतंकवाद के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया साथ ही आतंकवाद को खुली चुनौती देते हुए आतंकवाद का पुतला फूंका जिसके बाद राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए अपर जिलाधिकारी को इस संबंध में ज्ञापन सौंपा।

प्रदर्शन कारी जनसमूह का नेतृत्व गुलशन वेलफेयर सोसाइटी के महासचिव वसीम खान ने किया जिसके अंतर्गत अंबेडकर पार्क पर बहुत बड़ी संख्या में हिंदू मुस्लिम महिलाएं एवं गुलशन वेलफेयर सोसाइटी के पदाधिकारी व सदस्य इकट्ठे हुए और पैदल मार्च करते हुए व आतंकवाद मुर्दाबाद पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने जोरदार नारेबाजी कर आतंकवाद के खिलाफ अपना रोष व्यक्त किया जिसके बाद अपर जिलाधिकारी को राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए आतंकवाद के खिलाफ कठोर कदम उठाने की बात करते हुए ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में जम्मू कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताया और प्रदर्शन में पाकिस्तान को आड़े हाथ लेते हुए कहां है की कश्मीर पर हमारा अधिकार है कश्मीर हमारा है और हमारा ही रहेगा साथ ही LOC पर बमबारी रोकने की बात भी कही। ज्ञापन के माध्यम से सदस्यों ने ऐसे सभी मुल्कों का विरोध किया जो आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं या  समर्थन करते हैं। प्रदर्शन में  सोसाइटी के वसीम खां, सलीम खां, फराह अबरार,शगुफ्ता ,गुलशन ,माला,अनुराधा अन्य सभी सदस्य उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *