Categories: Crime

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच और गुलशन वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों ने आतंकवाद के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन…

सुरेश दिवाकर.

रामपुर. देश में बढ़ते आतंकवाद के चलते देश के भिन्न भिन्न क्षेत्रों में आए दिन आतंकवाद से जुड़ी घटनाएं होती रहती हैं जिससे सभी देशवासियों में आतंकवाद के खिलाफ रोष है इसी रोष के चलते रामपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित अंबेडकर पार्क पर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के बैनर तले गुलशन वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों ने आतंकवाद के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया साथ ही आतंकवाद को खुली चुनौती देते हुए आतंकवाद का पुतला फूंका जिसके बाद राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए अपर जिलाधिकारी को इस संबंध में ज्ञापन सौंपा।

प्रदर्शन कारी जनसमूह का नेतृत्व गुलशन वेलफेयर सोसाइटी के महासचिव वसीम खान ने किया जिसके अंतर्गत अंबेडकर पार्क पर बहुत बड़ी संख्या में हिंदू मुस्लिम महिलाएं एवं गुलशन वेलफेयर सोसाइटी के पदाधिकारी व सदस्य इकट्ठे हुए और पैदल मार्च करते हुए व आतंकवाद मुर्दाबाद पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने जोरदार नारेबाजी कर आतंकवाद के खिलाफ अपना रोष व्यक्त किया जिसके बाद अपर जिलाधिकारी को राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए आतंकवाद के खिलाफ कठोर कदम उठाने की बात करते हुए ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में जम्मू कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताया और प्रदर्शन में पाकिस्तान को आड़े हाथ लेते हुए कहां है की कश्मीर पर हमारा अधिकार है कश्मीर हमारा है और हमारा ही रहेगा साथ ही LOC पर बमबारी रोकने की बात भी कही। ज्ञापन के माध्यम से सदस्यों ने ऐसे सभी मुल्कों का विरोध किया जो आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं या  समर्थन करते हैं। प्रदर्शन में  सोसाइटी के वसीम खां, सलीम खां, फराह अबरार,शगुफ्ता ,गुलशन ,माला,अनुराधा अन्य सभी सदस्य उपस्थित रहे।
pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

6 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

6 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

6 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

6 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

6 hours ago