Categories: Crime

बास काटने मे हूई फायरिंग

यशपाल सिंह 

आजमगढ़। महराजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कुंभवट में गुरुवार की सुबह बांस काटने को लेकर दो सगे पट्टीदारों में विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष द्वारा की गई फायरिंग में दूसरे पक्ष का 15 वर्षीय किशोर गोली लगने से घायल हो गया। घायल किशोर की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

क्षेत्र के कुंभवट गांव निवासी अमरेश यादव व संतोष यादव उर्फ गुड्डू दोनों पटीदार हैं। उनके बीच काफी समय से संपत्ति बटवारे का विवाद चल रहा है। शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे अमरेश यादव साझे में रही बास की खूंटी से बांस काट रहा था। यह देख विपक्षी पट्टीदार संतोष वहां पहुंच कर बांस काटने का विरोध किया। दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा। इसी दौरान एक पक्ष द्वारा असलहे से चलाई गई गोली वहां मौजूद अमरेश के भतीजे विपिन (15) के जांघ में लगी और वह गिरकर तड़पने लगा। घटना के बाद हमलावर पक्ष मौके से फरार हो गया। घायल किशोर को आनन-फानन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक द्वारा रेफर किए जाने पर घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष महराजगंज विवेक यादव का कहना है कि गोली से घायल किशोर के बारे में जानकारी मिली है। घटना की जांच के लिए पुलिस को मौके पर भेजा गया है। इस संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

6 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

6 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

8 hours ago