Categories: Crime

इलाहाबाद : दो शूटरों ने मारी गोली, सीसीटीवी से तस्वीरें मिलीं

कनिष्क गुप्ता.

इलाहाबाद : फूलपुर में सपा से जुड़े प्रापर्टी डीलर मो. इम्तियाज उर्फ शहजादे को गोलियों से छलनी करने के मामले में सुराग मिलने लगे हैं। शहजादे को एक नहीं दो शूटरों ने भूना था। शव के पोस्टमार्टम से साफ हुआ कि शहजादे को सात गोलियां मारी गई। ऐसे में छह गोली पिस्टल से चली जबकि सिर में मारी गई एक गोली 315 बोर की है। इससे स्पष्ट हो गया कि शूटआउट में दो शूटर शामिल थे। पुलिस का कहना है कि चश्मदीद ने पूछताछ में पिस्टल से गोली मारने वाले की शिनाख्त मनोज तिवारी के रूप में की है, जबकि दूसरे शूटर को लेकर वह मुंह नहीं खोल रहा है। उधर, फूलपुर पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर और आसपास की दुकानों, शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कुछ और सुराग मिल गए। कैमरे में शूटरों के भागने की तस्वीर कैद हुई है।

फूलपुर में वीरकाजी गांव के पास बुधवार को प्रापर्टी डीलर शहजादे (35) गोलियों से भून दिया गया था। दिन दहाड़े हुई हत्या से बवाल हो गया था। पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए मामला संभाल लिया था। फूलपुर थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह टीमों के साथ गुरुवार को भी छापामारी में जुटे रहे। मामले में नामजद हुए पांच आरोपियों के घरवालों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर लोकेशन ट्रेस की जा रही है। मामले में अहमद, मो. शादाब, मनोज तिवारी, एहतेशाद जैदी, अब्दुल सत्तार मंसूरी और अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। अधिकारियों का कहना है कि अब तक की जांच से साफ हुआ है कि साजिश एहतेशाम जैदी और सत्तार ने रची। जबकि शूट करने में मनोज, बिच्छू और अन्य नाम सामने आ रहे हैं। तीन आरोपी मुंबई में है। मामले का चश्मदीद गवाह विशाल सिंह है। उसके सामने ही शहजादे को मारा गया। उससे भी पूछताछ की जा रही है।

कड़ी सुरक्षा में हुआ अंतिम संस्कार
शहजादे की हत्या के बाद से फूलपुर में भारी तनाव है, ऐसे में पुलिस ने स्थिति संभाले हुए है। अंतिम संस्कार के दौरान भारी भीड़ उमड़ी। कस्बे और बाजार में हालात न बिगड़े इसके लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम रहे। एसपी गंगापार, सीओ और थाना प्रभारी गश्त करते रहे। थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने शहजादे के परिजनों को और क्षेत्र के बुजुर्गो को आश्वासन देते रहे कि आरोपियों की तलाश चार टीमें कर रही हैं।

एहतेशाम को लेकर कैंट पुलिस झाड़ रही पल्ला

हत्या में नामजद हुए एहतेशाम जैदी के खिलाफ कैंट थाने में गंभीर धाराओं में मामला दर्ज है। इसी में गैर जमानती वारंट जारी है। हत्या के बाद अफसरों ने फटकार लगाई कि अब तक गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई तो कैंट पुलिस पल्ला झाड़ने लगी। अब फूलपुर पुलिस एहतेशाम के साथ ही अन्य आरोपियों के यहां ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

 

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

18 hours ago