Categories: Crime

रुखसत हुआ शहजादे तो उमड़ पड़ी आखरी सफ़र के लिये भीड़

कनिष्क गुप्ता 

फूलपुर, इलाहाबाद : गुरुवार को इम्तियाज उर्फ शहजादे के जनाजे में भारी भीड़ उमड़ी। शाम को फूलपुर-सिकन्दरा मार्ग पर स्थित कदीमी कब्रिस्तान में शहजादे के शव का सुपुर्दे खाक किया गया। इस दौरान पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

पूर्व विधायक विजमा यादव, विधान परिषद सदस्य राम वृक्ष यादव के अलावा सपा नेता मंसूर आलम, मसुरियादीन यादव, अमृत लाल ओसवाल, विधान सभा अध्यक्ष मो. शकील इस्माइल, कुमार मंगलम, मो. कौसर, राम चन्द्र यादव, यशवन्त यादव,सालिम खां के अलावा कांग्रेस नेता गोपाल कृष्ण द्विवेदी उर्फ राजा बाबू, हारून सिद्दीकी, सुधीर द्विवेदी, बृजेश सिह, डा.हबीब, डा.जियाउद्दीन, शेख मोइनउद्दीन सहित हजारों की संख्या में क्षेत्र के कई गांवों के लोगो ने जनाजे में शामिल होकर श्रद्धांजलि दी। एसपी गंगापार सुनील सिंह, एसडीएम फूलपुर सत्येन्द्र नाथ शुक्ल, क्षेत्राधिकारी फूलपुर रत्नेश सिह और थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह कब्रिस्तान और घर पर मौजूद रहे।

फूलपुर में पसरा रहा सन्नाटा

फूलपुर : गुरुवार को भी फूलपुर में शहजादे की हत्या के बाद फूलपुर में सन्नाटा पसरा रहा। अधिकांश दुकानें तो खुली रहीं लेकिन ग्राहकों के अभाव में दुकानदार बैठे रहे। कुछ दुकानें शहजादे की हत्या के विरोध में अवश्य बंद रही।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

29 mins ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

41 mins ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

47 mins ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

52 mins ago