Categories: Crime

बाजार के लिए घर से निकली लड़की को जबरन ऑटो में बिठाया, होटल में गैंगरेप, पुलिस कार्यवाही संदेह के घेरे में

गोपाल जी,

गया सिटी में 13 साल की नाबालिग को किडनैप करने के बाद उससे गैंगरेप का मामला सामने आया है। 24 जनवरी की शाम लड़की सामान खरीदने घर से निकली थी। मामले में पीड़िता की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर होटल से आरोपी गणेश को पकड़ा। फिर उसकी निशानदेही पर साथी ऑटो चालक आलोक को अरेस्ट कर लिया।

परिवार का आरोप- मेडिकल जांच के लिए तीसरे दिन क्यों भेजा

थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद पीड़िता की चाची ने बताया कि 25 जनवरी को सूचना देने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ा लेकिन केस दर्ज करने में टालमटोल करती रही। इस दौरान मेडिकल भी नहीं कराया, जब 27 को मीडिया के लोग पहुंचे तब पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल भेजा। उधर, पुलिस अफसर हरि ओझा ने बताया कि लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने के बाद दोनों आरोपियों ने गैंगरेप किया है।

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल

लड़की को अगवा कर गैंगरेप किया जाता है। पुलिस दो युवकों को घटना के खुलासे के बाद 25 तारीख को ही पकड़ लेती है, इसके बाद न तो इन्हें जेल भेजा जाता है और न ही एफआईआर दर्ज की जाती है। पुलिस इंतजार में दिखती है। यह इंतजार होता है, शायद 72 घंटे बीतने का। 24 को दुष्कर्म, उसी दिन खुलासे के तीन दिन बाद 27 को एफआईआर दर्ज और लड़की को मेडिकल के लिए भेजना पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े करती है।

एक विधायक का आ रहा था फोन

पीड़ित परिवार की मानें तो एक विधायक पुलिस पर आरोपितों को छोड़ने का दबाव बना रहे थे। पुलिस के पास कई बार फोन आया। परिवार के मुताबिक मीडिया वाले नहीं आते तो 27 तारीख को भी न तो केस दर्ज होता और न ही लड़की की मेडिकल जांच हो पाती।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

22 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

22 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

24 hours ago