Categories: National

लोनी – जिलाधिकारी को पत्रक सौप मीट, मछली की दुकाने बंद करवाने की मांग

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने जिला अधिकारी को दिए एक पत्र के माध्यम से लोनी की जवाहर नगर कॉलोनी, मंदिर के निकट अवैध रूप से खुले आम मीट, मछली व शराब बेचे जाने की शिकायत करते हुए मामले में अविलंब कार्यवाही किए जाने के लिए मांग की है। महासभा पदाधिकारियों ने ऐसा नहीं किए जाने की सूरत में धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

महासभा का आरोप है कि दिल्ली-सहारनपुर मार्ग स्थित जवाहर नगर कॉलोनी, लाल मंदिर के निकट मीट, मछली व शराब खुलेआम बेची जा रही है। यदि उक्त गैरकानूनी धंधे का विरोध किया जाता है तो उनके संचालक बदसलूकी पर उतर आते हैं। अफसोस की बात तो यह है कि मंदिर के निकट कानूनी तौर पर मांस और शराब की दुकानें नहीं खोले जाने के नियमो के बावजूद कुछ दुकानदार कानूनी नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए यहां खुलेआम उक्त अवैध धंधे का संचालन कर रहे हैं। यही कारण है कि यहां मंदिर में पूजा अर्चना करने आने वाले श्रद्धालुओं, खासतौर से महिलाओं और बुजुर्गों के साथ यहां शराबी अश्लील फब्तियां कसने व बदसलूकी की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। जीन की करने के बावजूद पुलिस-प्रशासन द्वारा इनके विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं किए जाने से उनकी कार्यप्रणाली भी संदिग्ध बनी हुई है। जिनकी मिलीभगत के चलते यहां यह घ्रणित कार्य सरेआम हो रहा है। महासभा ने जिलाधिकारी से उक्त समस्या का संज्ञान लेते हुए संदर्भ में जल्द से जल्द कार्यवाही किए जाने की अपील करते हुए चेतावनी दी है कि यदि समय रहते ऐसा नहीं किया गया तो वह धरने पर बैठने को मजबूर होंगे।

महासभा के जिलाध्यक्ष पंडित राजीव जमदग्नी द्वारा दिए गए शिकायती पत्र में धर्मेंद्र त्यागी, रामकुमार शर्मा, राजेश कश्यप, प्रवेश दत्त भारद्वाज, रमेश कुमार तिवारी, संजीव शर्मा, सुरेश भारद्वाज, प्रमोद शर्मा, मुकेश शर्मा व गौरी शंकर पांडे आदि पदाधिकारियों समेत दो दर्जन से भी अधिक लोगों के हस्ताक्षर हैं।

pnn24.in

Recent Posts

शादीशुदा महिला ने अपने लिव इन पार्टनर की तवे से पीट पीट कर किया हत्या, चढ़ी पुलिस के हत्थे

मो0 कुमेल डेस्क: गुरुग्राम में एक महिला ने बेहद मामूली बात का ऐसा बतंगढ़ खड़ा…

4 hours ago

प्रचार के दरमियान कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले रणबीर भाटी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, दूसरा आरोपी अभी भी फरार

एच0 भाटिया डेस्क: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और आप पार्षद छाया शर्मा के साथ मारपीट…

4 hours ago