Categories: Crime

गाजीपुर – ट्रैक्टर चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे.

विकास राय

गाजीपुर। जनपद पुलिस ने विभिन्न थानों की संयुक्त टीम बनाकर अंतर्जनपदीय ट्रैक्टर चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर चोरी के पाँच ट्रैक्टर भी बरामद किए गए हैं।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि नंदगंज थाना एवं बड़ेसर थाना की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर नंदगंज थाना क्षेत्र से 3 अभियुक्तों विपिन, अभिषेक और रोहित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि ट्रैक्टर चोरी गिरोह ट्रैक्टरों की चोरी करते थे और बिहार ले जाकर 70-80 हजार रुपए में बेच देते थे। बरामद ट्रैक्टरों के विषय में अभियुक्तों ने बताया कि जिले के नंदगंज, खानपुर, नोनहरा के अलावा अन्य जनपदों से ये ट्रैक्टर चोरी कर लाए गए हैं और उन्हें बिहार ले जाकर बेचने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस ने बताया कि गिरोह का सरगना मृत्युंजय कुशवाहा अपने एक अन्य साथी के साथ मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

5 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

5 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

7 hours ago