Categories: Allahabad

युमना ने नहाते समय छात्र की डूबाने से मौत

मो आफ़ताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। नगर के कीडगंज थाना क्षेत्र में बोर्ड क्लब के पास गुरूवार दोपहर यमुना में स्नान करते समय ईसीसी के छात्र की डूबने से मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी वहां से भाग कर परिजनों को खबर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोता खोर लगाकर शव बरामद किया।
मूलरूपसे कौशाम्बी जनपद के पिपरी थाना क्षेत्र के बूंदा गांव निवासीइकबाल अहमद वर्तमान में नगर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमनगर कालोनी में रहते हैं। उनका 20 वर्षीय पुत्र खुशनूर अहमद चार भाई दो बहनों में सबसे छोटा था। वह ईसीसी डिग्री कालेज में बीसीए का छात्र था। बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार की सुबह अपने दो दोस्त शहनूर एवं किसन के साथ बाइक से यह कहकर निकला था कि आज कालेज में बैडमिन्टन का टूर्नामेन्ट है। लेकिन तीनों दोस्त कीडगंज स्थित यमुना नदी के बोर्डक्लब घाट पर स्नान करने के लिए पहुंच गये। जहां स्नान करते समय अचानक खुशनूर अहमद गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। लेकिन जबतक आस-पास के लोग उसे बचाने का प्रयास करते, इस बीच वह गहरे पानी में समा गया। हादसे के बाद उसके दोनों साथी भागकर उसके घर पहुंचे और परिजनों को खबर दी।
सूचना पर पहुंची कीडगंज थाने की पुलिस ने गोता खोर लगाकर उसके शव को खोज निकला। उधर हादसे की खबर मिलते ही उसकी मां नगीना बेगम सहित परिवार के सदस्य बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई किया।

aftab farooqui

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

16 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

16 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

16 hours ago