युमना ने नहाते समय छात्र की डूबाने से मौत

मो आफ़ताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। नगर के कीडगंज थाना क्षेत्र में बोर्ड क्लब के पास गुरूवार दोपहर यमुना में स्नान करते समय ईसीसी के छात्र की डूबने से मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी वहां से भाग कर परिजनों को खबर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोता खोर लगाकर शव बरामद किया।
मूलरूपसे कौशाम्बी जनपद के पिपरी थाना क्षेत्र के बूंदा गांव निवासीइकबाल अहमद वर्तमान में नगर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमनगर कालोनी में रहते हैं। उनका 20 वर्षीय पुत्र खुशनूर अहमद चार भाई दो बहनों में सबसे छोटा था। वह ईसीसी डिग्री कालेज में बीसीए का छात्र था। बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार की सुबह अपने दो दोस्त शहनूर एवं किसन के साथ बाइक से यह कहकर निकला था कि आज कालेज में बैडमिन्टन का टूर्नामेन्ट है। लेकिन तीनों दोस्त कीडगंज स्थित यमुना नदी के बोर्डक्लब घाट पर स्नान करने के लिए पहुंच गये। जहां स्नान करते समय अचानक खुशनूर अहमद गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। लेकिन जबतक आस-पास के लोग उसे बचाने का प्रयास करते, इस बीच वह गहरे पानी में समा गया। हादसे के बाद उसके दोनों साथी भागकर उसके घर पहुंचे और परिजनों को खबर दी।
सूचना पर पहुंची कीडगंज थाने की पुलिस ने गोता खोर लगाकर उसके शव को खोज निकला। उधर हादसे की खबर मिलते ही उसकी मां नगीना बेगम सहित परिवार के सदस्य बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *