Categories: Crime

युवक की संदिग्ध मौत प्रकरण – मृतक नहीं है संतुष्ट पुलिस की जांच से

रविकांत

जालौन कालपी १९अगस्त को कालपी के टरननगंज मार्केट में हुई एक युवक की संदिग्ध मौत के मामले को पुलिस द्वारा सरसरीर तौर पर अनुमान जाहिर किया गया था कि 28 वर्षीय अफसार अहमद की मौत जहर की वजह से हुई है। मृतक के पिता उरई के बघौरा मोहल्ला निवासी अबरार अहमद के अनुसार उसका पुत्र कालपी में एक घर से खाना खाकर निकला था। इसके बाद ही उसे इतनी अधिक बेचैनी हुई कि वह दौड़ पड़ा और कुछ कदम चलकर टरननगंज मार्केट में ढेर हो गया।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने भी शुरू में माना था कि अफसार को उसी घर में जहर दिया गया है जहां से वह निकला था। लेकिन बाद में पुलिस इससे मुकर गई। उन्होंने बताया कि तीन लोगों पर उन्होंने संदेह जताया है लेकिन पुलिस इनमें से किसी से भी पूंछतांछ करने को तैयार नही है। यहां तक कि पुलिस उसके पुत्र की हत्या का मुकदमा तक लिखने से कतरा रही है।

अबरार अहमद ने कहा कि वे जिले के पुलिस उच्चाधिकारियों से मिल चुके हैं। उन्होंने कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया था लेकिन इसमें कोई प्रगति नही हुई। अबरार अहमद ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई कि उनके पुत्र की हत्या की वारदात को दफन करने की पुलिस की कोशिश को नाकाम किया जाये तांकि उन्हें इंसाफ मिल सके। अबरार अहमद ने मुख्यमंत्री और डीजीपी से इसे लेकर मिलने और अपनी फरियाद उन तक पहुंचाने की बात कही किया

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago