Categories: Crime

शराब से भरा ट्रक पुलिस ने किया जब्त, एक तस्कर भी दबोचा

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी शनिवार के दिन लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की राहुल गार्डन कॉलोनी से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर पुलिस ने शराब की पेटियों से लदा एक ट्रक बरामद किया है। हालांकि इस दौरान ट्रक चालक मौके से भाग निकलने में सफल हो गया।

थाना प्रभारी रोजंत त्यागी से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि शनिवार के दिन करीब 11: 30 बजे उन्हें गुप्त सूचना मिली कि राहुल गार्डन कॉलोनी में अवैध रूप से शराब बेचने का धंधा करने वाले लगी का वहां एक ट्रक में लदी हरियाणा मर्का शराब की पेटी उतार रहे हैं। सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस को तुरंत उस ओर रवाना कर दिया । पुलिस टीम ने मुखबिर की निशानदेहीनुसार उक्त स्थान की घेराबंदी करते हुए शराब की पेटियों से लदे ट्रक को अपने कब्जे में लेकर एक युवक को हिरासत में ले लिया। हालांकि इस दौरान ट्रक चालक पुलिस को चकमा देकर मौके से भागने में कामयाब हो गया। जिसने पुलिस पूछताछ के दौरान अपना नाम बबलू बताया है। जो पिछले काफी दिनों से हरियाणा मार्का की शराब लाकर आस-पास क्षेत्र में उसकी सप्लाई करता था। खबर लिखे जाने तक पकड़े गए युवक से पूछताछ जारी थी। जिसने ट्रक से बरामद शराब की पेटियों की संख्या 10 बताई है।

दूसरी ओर सूत्रों की माने तो कॉलोनी में शराब तस्करी का गोरखधंधा पिछले काफी लंबे से समय से जारी है। जिसके संचालन में पकड़े गए युवक की पत्नी का भी हाथ बताया जा रहा है। नागरिकों का आरोप है कि शराब का अवैध धंधा करने वाले उक्त लोगों को पुलिस का भी खुला संरक्षण प्राप्त था। जिसने लोगों द्वारा ट्रक से उतर रही शराब की पेटियों को रंगे हाथों पकड़वा कर पुलिस को कार्यवाही करने पर मजबूर कर दिया है। जो उक्त मामले में अब एक युवक को गिरफ्तार कर पकड़े गए ट्रक से मात्र 10 पेटी बरामद होने की बात कह रही है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

22 hours ago