Categories: Crime

पुलिस ने चार लाख की फर्जी लूट का किया खुलासा, शिवम ने खुद रची थी लूट की झूठी वारदात, पुलिस ने भेजा जेल

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी दो दिन पूर्व लोनी कोतवाली क्षेत्र में हुई लूट का पुलिस ने हैरतअंगेज तरीके से खुलासा कर दिया है। वादी ने ही अपने दोस्तों को गुमराह कर खुद पिता के पैसे हड़पने के इरादे से लूट का फर्जी नाटक रचा था। पुलिस ने नाटक कर लूटी गई रकम बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

ज्ञात रहे कि बीते 8 सितम्बर को बन्थला चिरोड़ी नहर मार्ग पर पुलिस को शिवम नामक युवक ने फार्च्यूनर गाड़ी व 4 लाख रुपये लूट की सूचना दी थी। जिससे पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया था। पुलिस को उसी दिन घटना स्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर लूटी गई फार्च्यूनर गाड़ी बरामद हो गयी थी। लेकिन 4 लाख रुपये गाड़ी से गायब मिले थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की थी। एसएसपी वैभव कृष्ण ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान खुलासा कर बताया कि पुलिस को गहन जांच के दौरान वादी पर शक थी। जिसके घर पुलिस ने सुबह दबिश दी तो उसके घर से 4 लाख रुपये बरामद हुए।उन्होंने बताया कि शिवम पुत्र श्याममावी ने अपने पिता के 4 लाख रुपये हड़प करने के उद्देश्य से फर्जी लूट का नाटक अपने साथियों के साथ मिलकर किया था। उसने अपने साथियों को 4 लाख रुपये कमेटी के बताकर उन्हें दे दिये थे।उसके बाद घटनास्थल से 1 किलोमीटर दूर गाड़ी छोड़कर अपने ताऊ को फोन कर लूट की सूचना दी थी।उन्होंने बताया कि आरोपी शिवम को जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago