Categories: Crime

सिर्फ 7 घंटे में बरामद कर लिया पुलिस ने अपहृत मासूम को, अपहरणकर्ता महिला गिरफ्तार

मु० अहमद हुसैन / जमाल

बलिया, दिनांक 15.09.2018 को ममता देवी पत्नी संजय यादव निवासी सोबई बाँध थाना सुखपुरा बलिया द्वारा थाना सुखपुरा पर सूचना दी गयी की जिला अस्पताल बलिया में बच्चे को दवा दिलाने के दौरान एक अज्ञात महिला सम्पर्क में आई जिसने बातचीत के दौरान दोस्ती कर ली फिर ई-रिक्शा से साथ ही में सोबई बाँध घर आई। वापस जाते हुए वृद्ध सास उसके 04 वर्षीय बच्चे को लेकर अज्ञात महिला को छोड़ने गाँव के बाहर गयी जहाँ समोसा खिलाने का झांसा देकर अज्ञात महिला 04 वर्षीय बालक को लेकर बाजार गयी फिर बच्चे को अगवा करते हुए फरार हो गयी । इस सम्बन्ध में तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया ।

पुलिस अधीक्षक बलिया द्वारा तत्काल समस्त जनपदीय पुलिस को सतर्क करते हुए कई टीमों को महिला एंव बालक की तलाश हेतु लगाया गया । पुलिस टीमों द्वारा निरन्तर खोज बीन करते हुए 07 घंटे के अन्दर ही 04 वर्षीय बालक को सकुशल बरामद कर लिया तथा अपहरण करने वाली महिला गुड़िया यादव पत्नी आशीष यादव निवासी बेदुआ बिचलाघाट थाना कोतवाली बलिया को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार अभियुक्ता के विरूद्ध पूर्व में थाना उभाँव बलिया में अभियोग पंजीकृत है ।

गिरफ्तार अभियुक्ता-
1- गुड़िया यादव पत्नी आशीष यादव निवासी बेदुआ बिचलाघाट थाना कोतवाली बलिया ।
पुलिस अधीक्षक बलिया द्वारा अपहरण की घटना के 07 घंटे के अन्दर ही अनावरण कर बालक को सकुशल बरामद करने वाली पुलिस टीमों को 25000 रू के ईनाम की घोषणा की गयी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

11 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

12 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

13 hours ago