Categories: GaziabadUP

जिला अधिकारी से कॉलोनी का मुख्य रास्ता बनवाने के लिए किया मांग

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी पालिका क्षेत्र की पुनीत एंक्लेव कॉलोनी वासियों ने जिलाधिकारी को शिकायत पत्र देते हुए उन्हे वहा के मुख्य मार्ग की बदहाली से अवगत कराया तथा उसका अति शीघ्र निर्माण कराए जाने के लिए मांग की है। ताकि वहां रहने वाले लोगों के सामने आने-जाने के लिए बनी विकट समस्या से निजात मिल सके।

कॉलोनी की दर्जनों महिला व पुरुषों के साथ जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी से मिले मोहम्मद सदाकत पुत्र अब्दुल रशीद ने उन्हें कॉलोनी के उक्त मार्ग को बनवाए जाने के संदर्भ में शिकायती पत्र देते हुए कहा कि दिल्ली- सहारनपुर मुख्य मार्ग से कॉलोनी को जोड़ने वाला उक्त वह मुख्य रास्ता है जिसकी लंबाई लगभग 700 मीटर व चौड़ाई 20 फुट है। जिसकी जर्जर हालत के चलते लोगों का वहां से आना जाना दूभर बना हुआ है। पीड़ितों का कहना था कि वह उक्त राष्ट्र को बनवाए जाने के संदर्भ में नगरपालिका विभाग के अलावा जनप्रतिनिधी से भी उसे बनवाए जाने के लिए कई बार गुहार लगा चुके हैं मगर आजतक किसी ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की।

जबकि पानी निकासी सुचारू नहीं होने के कारण मार्ग पर बने गड्ढों व कॉलोनी में भी जगह-जगह पानी भरा रहता है। यही कारण है कि दुर्घटनाएं होना वहां आम बात है। जबकि पानी भरने से मकानों की नीव भी कमजोर होती जा रही हैं।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago