जिला अधिकारी से कॉलोनी का मुख्य रास्ता बनवाने के लिए किया मांग

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी पालिका क्षेत्र की पुनीत एंक्लेव कॉलोनी वासियों ने जिलाधिकारी को शिकायत पत्र देते हुए उन्हे वहा के मुख्य मार्ग की बदहाली से अवगत कराया तथा उसका अति शीघ्र निर्माण कराए जाने के लिए मांग की है। ताकि वहां रहने वाले लोगों के सामने आने-जाने के लिए बनी विकट समस्या से निजात मिल सके।

कॉलोनी की दर्जनों महिला व पुरुषों के साथ जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी से मिले मोहम्मद सदाकत पुत्र अब्दुल रशीद ने उन्हें कॉलोनी के उक्त मार्ग को बनवाए जाने के संदर्भ में शिकायती पत्र देते हुए कहा कि दिल्ली- सहारनपुर मुख्य मार्ग से कॉलोनी को जोड़ने वाला उक्त वह मुख्य रास्ता है जिसकी लंबाई लगभग 700 मीटर व चौड़ाई 20 फुट है। जिसकी जर्जर हालत के चलते लोगों का वहां से आना जाना दूभर बना हुआ है। पीड़ितों का कहना था कि वह उक्त राष्ट्र को बनवाए जाने के संदर्भ में नगरपालिका विभाग के अलावा जनप्रतिनिधी से भी उसे बनवाए जाने के लिए कई बार गुहार लगा चुके हैं मगर आजतक किसी ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की।

जबकि पानी निकासी सुचारू नहीं होने के कारण मार्ग पर बने गड्ढों व कॉलोनी में भी जगह-जगह पानी भरा रहता है। यही कारण है कि दुर्घटनाएं होना वहां आम बात है। जबकि पानी भरने से मकानों की नीव भी कमजोर होती जा रही हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *