Categories: Crime

कछुआ तस्करों के धरपकड़ हेतु चला रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान

कमलेश कुमार

(अदरी )मऊ :इंदारा रेलवे स्टेशन पर छपरा, बिहार के तरफ से आने जाने वाली ट्रेनों में कछुआ तस्करों के खिलाफ वन विभाग के अधिकारियो ने अभियान चलाकर छापामारी की। उसने ताप्ती एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों की छापे मारे। संदिग्ध यात्रियों के सामानों की तलाशी ली। हालांकि कछुओं की बरामदगी और कोई आरोपी नहीं पकड़ा गया। चेकिंग से अफरा-तफरी मची रही।

बता दें कि कछुआ तस्कर सड़क मार्ग छोड़ अब रेल मार्ग को सुरक्षित समझते हुए ट्रेन से सफर कर तस्करी कर रहे है। इसको देखते हुए वन क्षेत्राधिकारी अजय शंकर शुक्ला के नेतृत्व में शुक्रवार की दोपहर को इंदारा रेलवे स्टेशन पर अभियान चलाकर पुरे दिन छापेमारी किया। इस दौरान छपरा, बिहार के तरफ आने जाने वाली ट्रेनों की तलाशी ली। शंका होने पर कई यात्रियों के बैग आदि को चेक किया गया। बताया जाता है कि पुलिस की जांच में तस्कर तो नहीं मिले, लेकिन कुछ संदिग्ध लोग जरूर ट्रेन से उतरकर भाग निकले। वन क्षेत्राधिकारी अजय शंकर शुक्ला ने बताया कि तस्करों की तलाश में कई ट्रेनों की चेकिंग कराई गई। तस्करों के खिलाफ अब सप्ताह भर अभियान चलता रहेगा। इस अभियान में हल्का दरोगा राजा प्रसाद, जंगबहादुर सिंह सहित आधा दर्जन पुलिस शामिल रहे।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

2 hours ago