Categories: MauUP

मऊ परिवार परामर्श केंद्र ने बचाया 4 टूटते हुवे परिवारों को

संजय ठाकुर

मऊ। परिवार परामर्श केंद्र की बैठक रविवार को पुलिस लाइन स्थित महिला थाना में पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह के निर्देशन में हुई। इसमें कुल 12 पारिवारिक मामले आए जिसमें सदस्यों के प्रयास से चार मामलों का निस्तारण हुआ। जिसमें तीन मामलों में पक्षकारों को समझा बुझाकर उनका विवाद हल करा दिया गया। शेष मामलों में बैठक की अगली तिथि 16 सितंबर नियत कर पक्षकारों को नोटिस भेजे जाने का निर्देश दिया गया।

परामर्श केंद्र के सदस्यों के प्रयास से ममता चौहान और उसके पति अजय कुमार तथा ससुर रामलोचन के बीच चल रहा विवाद हल करा दिया गया। वही भारती और अजीत तथा सावित्री और अंजू और मंजू के बीच चल रहे विवाद को पक्षकारों को समझा बुझाकर हल करा दिया गया। वही मंजू और अजीत सोनकर के मामले में मंजूू के लगातार अनुपस्थित रहने के चलते पत्रावली निस्तारित कर दी गई। वही चमेली और अनिल, निशा और सनोज, हेमवंती और उदयनरायन, के मामले में एक-एक पक्ष उपस्थित रहां।

वही लक्ष्मीना और राजेश के मामले में पक्षकारों ने सुलह के लिए समय की मांग किया। तथा संगीता और हरिकेश, रामप्रताप और सुमन तथा  अशोक पांडेय और इंदूमती   के मामलें में कोई पक्षकार उपस्थित नहीं हुआ। जिसमें चलते बैठक की अगली तिथि 16 सितंबर 2018 नियत कर पक्षकारों को नोटिस भेजे जाने का निर्देश दिया गया। बैठक में परामर्श केंद्र के सदस्यगण अर्चना उपाध्याय, विनोद कुमार ‌ सिंह, दरोगा विन्ध्यवासिनी पांडेय, दीवान चंदा सिंह, महिला आरक्षी पुष्पा गुप्ता, पूनम पाल, बरखा ने अपना सहयोग दिया।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago