Categories: PoliticsUP

कार डीलर एसोशियन के अध्यक्ष बनाये गये शीबू-

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी। राष्ट्रीय अध्यक्षता आल इंडिया कार डिलर  एशोशियन की एक बैठक जे एस नोयल की अध्यक्षता में लखीमपुर में आयोजित की गयी जिसमें पलिया सहित जिले सभी कार डीलर्स को बैठक में बुलाया ।बैठक में जिले के आये सभी कार डीलर्सों से गहनता से विचार विमर्श किया गया और आने वाली करों के माॅडल डिजाइन आदि की विशेषताओं के बारे में बताया गया और साथ ही कारों को खरीद फोक्त पर होने वाली परेशानियों के बारे में विचार किया गया और उनके निवारण के बारे में भी सभी को जानकारियां दी गयीं।

पूरे जिले में डिलर्सो के द्वारा उनकी बिक्री के बारे में जानकारी ली गयी जिसमें पूराने कारों की बिक्री में पलिया कलां के एस के कार बाजार के मालिक शीबू का नाम चयनित किया गया ।जिसके कारण राष्ट्रीय अध्यक्ष जे एस नोयल के द्वारा आल इंडिया कार डीलर्स के संघटन में पलिया के ही एस के कार बाजार के मालिक शीबू को अध्यक्ष पद के लिये नियूक्ति किया गया ।इस मौके पर शीबू ने कहा कि वह पूरी इमानदारी और कर्तव्यता पूर्वक अपनी जिम्मेदारी का निर्वाहन करेगें ।इस मौके पर सभी कार डीलर्स मौजूद रहे ।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago