Categories: NationalPolitics

राफेल डील : राहुल के बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- करना चाहते है दुश्मन की मदद

अंजनी राय

राफेल विमान सौदे को लेकर भाजपा और कांग्रेस में बयानबाजी का घमासान मचा हुआ है। फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद शनिवार को जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी करते हुए देश का चौकीदार चोर है कहा। वहीं भाजपा ने भी पलटवार करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के लोकप्रिय और प्रमाणिक नेता और ईमानदारी के प्रतीक प्रधानमंत्री मोदी को चोर कहा है। आजाद भारत में आज तक किसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ऐसे शब्दों का प्रयोग किसी प्रधानमंत्री के बारे में नहीं किया है। उन्होंने कहा कि बिना किसी गुण और काबिलियत के सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार के कारण कांग्रेस अध्यक्ष बने राहुल गांधी से कोई और उम्मीद की भी नहीं जा सकती है।

उन्होंने कहा कि एक ऐसा व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, जमीन और शेयर की लूट में अपनी माता के साथ जमानत पर बाहर हो, एक ऐसा व्यक्ति जो अपने बहनोई के द्वारा जमीन लूटने पर खामोश रहे और एक जिसके पूरे परिवार ने बोफोर्स में घूस ली हो उससे देश कोई अपेक्षा नहीं कर सकता। कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है। वो ये कह रहे हैं कि इसका दाम बता दो कितना है, ताकि दुश्मन चौंकन्ने हो जाएं। वह पाकिस्तान की मदद करना चाहते हैं। पूरी जिम्मेदारी के साथ मेरा आरोप है कि राहुल गांधी भारत के दुश्मनों के हाथों में खेल रहे हैं।

इससे पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि फ्रांस के पूर्व राष्‍ट्रपति ने जो कुछ भी कहा है, उससे जाहिर है कि हमारे पीएम चोर हैं। यह पहली बार है, जब किसी पूर्व फ्रांसीसी राष्‍ट्रपति ने हमारे प्रधानमंत्री को चोर कहा है। प्रधानमंत्री को इस पर सफाई देनी चाहिए और जनता को सच्‍चाई बतानी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि लोगों में आम धारणा है कि देश का चौकीदार चोर है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

8 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

8 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

9 hours ago