Categories: CrimeUP

लखीमपुर खीरी में दो महिलाओं की हुई जमकर पिटाई, देखकर आपके भी रोंगटे हो जायेंगे खड़े

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी जिले में दो महिलाओं की बेहरहमी से पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के महेवागंज इलाके का है। दोनों महिलाओं पर एक जय अम्बे सार्थक नाम की सर्राफा की दुकान में गहने चोरी का आरोप लगा है। सर्राफा व्यापारी ने चोरी के संदेह में दोनों महिलाओं को जमकर पीटा है जिससे महिलाएं बुरी तरह जख्मी हो गईं है। महिलाओं के शरीर पर लाठी डंडे और बेल्ट के गहरे निशान पड़े हुए हैं। सर्राफा व्यापारी का कहना है कि इन दोनों महिलाओं ने जेवर देखने के बहाने मेरी दुकान से जेवर गायब कर दिए लेकिन महिलाओं के पास किसी तरह की कोई बरामदगी नहीं। ना ही दुकान में लगे CCtv में महिलाओं के चोरी करने के फुटेज ही मिले। इसी झल्लाहट में सर्राफा ने अपने घर ले जाकर बन्द कमरे में महिलाओं पर जमकर लाठी डण्डे बरसाए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने सर्राफा व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए महिलाओं का भी मेडिकल कराने के बाद सर्राफा व्यापारी पर भी मारपीट की समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Adil Ahmad

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

4 hours ago