Categories: PoliticsUP

नन्दी को अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन का वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया

कनिष्क गुप्ता

लखनऊ/दिल्ली, 14 सितंबर: प्रदेश के स्टांप एवं नागरिक उड्डयन मंत्री श्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन ने वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए महासम्मेलन के अध्य्क्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि कुल 17 वरिष्ठ उपाध्यक्ष का चयन किया गया है जिनमें उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी शामिल हैं।

इस पर खुशी जाहिर करते हुए नन्दी ने कहा कि इस पद से जुड़ी जिम्मेदारियों को वो बखूबी समझते है और उसके निर्वहन के लिए कृतसंकल्पित है। साथ ही उनका ये भी कहना है कि जब हम सब संगठित होकर एक आवाज में किसी मसले पर अपनी राय देंगे, तभी उस पर ध्यान दिया जाएगा और दुनिया हमारी बात सुनेगी।

गौरतलब है कि वैश्य महासम्मेलन एक ऐसा संगठन है जो देश एवं विदेश भर में फैले वैश्य समाज को एक राजनीतिक शक्ति बनाने के साथ ही उनके हितों की रक्षा के लिए काम कर रहा है।

Adil Ahmad

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

9 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

11 hours ago