Categories: Crime

मासूम के साथ बलात्कार

फारुख हुसैन

लखीमपुर (खीरी). महिलाओं को पूरी सुरक्षा देने के वायदे के साथ सत्ता में आई योगी सरकार में महिला अपराधों की बाढ़ सी आ गई है, महिलाओं के साथ होने वाली घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला लखीमपुर खीरी के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र में 14 साल की लड़की से घर में घुसकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। रात में घटी इस घटना की जानकारी लड़की ने अगले दिन लखीमपुर गई अपनी मां को दी। मां ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लेने की बात कही है।

दरअसल मामला लखीमपुर खीरी के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षामित्र रविवार को किसी काम से लखीमपुर आई थी। काम पूरा न हो सकने के चलते वह अपनी रिश्तेदारी में ही रुक गई। घर पर उसका बेटा व 14 साल की लड़की मौजूद थी। लड़का रात को खेत की रखवाली करने चला गया। लड़की कमरा बंद कर सो रही थी। आरोप है कि रात करीब दो बजे गांव का ही रज्जन मिश्र घर में घुस आया। उसने दरवाजा खुलवाने के लिए भाई की आवाज में आवाज दी। लड़की ने भाई को समझकर दरवाजा खोल दिया। जैसे ही दरवाजा खुला आरोपी कमरे में दाखिल हो गया। उसने लड़की के कपड़े उतार दिए और पहले उसकी नग्न फोटो खींची। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना अंजाम दी। हवस मिटाने के बाद आरोपी ने जान-माल की धमकी दी और भाग गया। लड़की ने फोन कर अपनी मां को जल्दी आने को कहा। काम निबटाने के बाद शाम को मां घर पहुंची। तब लड़की ने रोकर उसे पूरी बात बताई। मां ने तुरंत एसपी को सूचना दी। इस पर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करने की बात कहते हुए थाने जाने की हिदायत दी। मां अपनी पीड़िता बेटी के साथ थाना फूलबेहड़ पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। पुलिस अधीक्षक खीरी ने बताया कि मामला सुसंगत धाराओं व पास्को एक्ट में दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

10 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

10 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

12 hours ago