Categories: Crime

बिजली चोरी पकड़ने गये विधुत कर्मियों को ग्रामीणों ने मारपीट कर भगाया

रॉबिन कपूर /मुकेश बाथम

फर्रूखाबाद : जनपद के गांव सदरियापुर में एक कहाबत चोरी की चोरी ऊपर से सीना जोरी सटीक बैठती है मामला विकास खण्ड कमालगंज क्षेत्र के गांव सदरियापुर का है बिजली विभाग द्वारा कई ट्युववेल चलाये जाने के कनेक्शन दिए गए है। जिनमे तीन ट्युववेल संचालको के ऊपर एक एक लाख रुपये से अधिक बकाया है। कनेक्शन धारक अपनी दबंगई के चलते बिजली विभाग की बकाया धन राशि देना भी नही चाहते साथ बिजली का इस्तेमाल भी करना चाहते है। बड़े बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने के लिए लाइनमैन से ट्युववेल संचालको ने मारपीट कर भगा दिया।

सदरियापुर गांव के ट्युववेल मालिक सन्तोष,मुन्वबर,और मुन्ना इन लोगो पर बिजली विभाग का तीन लाख रुपया विभाग का बकाया चल रहा है नोटिस देने के बाबजूद भी जमा नही कर रहे थे। उसी के चलते बिजली विभाग के एसडीओ शरद प्रताप सिंह अपनी पूरी टीम के साथ गांव पहुंचे उन्होंने बड़े बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने के लिए लाइनमैन से कहा जैसे ही लाइनमैन बिजली के पोल पर चढ़ने को हुआ वैसे ही ट्युववेल संचालको ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी जब मारपीट की जानकारी एसडीओ को मिली तो वह अपने अन्य साथियों व सुरक्षा गार्ड के साथ घटना स्थल पर पहुंचे उसी समय आरोपियों ने गांव के अन्य लोगो को बुलाकर उन सभी बिजली कर्मचारियों की घेराबंदी करके पिटाई कर दी जैसे तैसे वहां से जान बचाकर थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। एसडीओ के साथ सुरक्षा में चल रहे पीआरडी जबान राकेश को आरोपियों ने धमकी दी कि अगर कुछ बोला तो राइफल छीन ली जायेगी। उसी बजह से मारपीट के दौरान कुछ नही बोला था।

एसडीओ के साथ कमालगंज क्षेत्र में मारपीट की दूसरी घटना है। एसडीओ शरद प्रताप सिंह बिजली अधिकारी के साथ पहले भी एक गांव बिजली चोरी पकड़ने के दौरान मारपीट की गई थी आखिर बिजली विभाग के साथ जिला प्रसाशन क्यो नही खड़ा दिखाई देता है। क्या कही पर बिजली अधिकारी भी गरीबो का उत्पीड़न करते है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

49 mins ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

1 hour ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

2 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

2 hours ago