Categories: Crime

असलहे के बल पर पार्षद से मांगी एक लाख की रंगदारी

शाहरुख़ खान

लखनऊ। राजधानी के कैंट थाना क्षेत्र में एक पार्षद से बदमाशों ने असलहे के बल पर एक लाख की रंगदारी मांगी न देने पर जन से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। पार्षद जगदीश प्रसाद ने पुलिस को इस घटना की जानकारी पुलिस को 100 नंबर पर दी। पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और पार्षद की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पूरा मामला कैंट थाना क्षेत्र के रजवान बाजार का है जहां तीन बदमाशों ने पार्षद जगदीश प्रसाद को फोन कर मिलने बुलाया। जिसके बाद कहा की क्षेत्र में काम नहीं करवा रहे हो इसके लिए मुझे एक लाख रूपये दो ना देने बदमाशों में से एक ने असलहा निकाल कर पार्षद पर रख दिया। तभी कुछ स्थानिय निवासियों ने देखा जिसके बाद लोगों के विरोध करने पर सभी बदमाश पार्षद को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले।

कैंट सीओ तनु उपाध्याय का कहना है की रजवान बाजार के पार्षद से क्षेत्र में काम ना करवाने को लेकर कुछ बदमाशों ने एक लाख की रंगदारी मांगी है और ना देने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले हैं। जिसपर पार्षद की तहरीर पर मुन्ना यादव, आशु यादव और विक्की यादव पर मुकदमा दर्ज कर सभी तलाश की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

3 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

3 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

5 hours ago