Categories: Kanpur

कैबिनेट मंत्री को स्मृति चिन्ह देकर कर किया सम्मानित

मो. रियाज़

कानपुर। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार डिजिटल इंडिया को बढ़ावा दिया उसके बाद भारत सरकार ने ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनियों को भी बढ़ावा दिया। इसी क्रम में भारत सरकार के निर्देश पर आज कानपुर के पहले अमेज़ॉन लिंक स्टोर का उद्धघाटन सतीश महाना, कैबिनेट मंत्री ,औधोगिक विकास, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आज फीता काटकर यशोदा नगर में किया गया है।

जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिजिटल इंडिया का जो सपना देखा था। उसे हकीकत मे साकार किया जा रहा है। और उसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार और भारत सरकार गंभीरता से जनता लिए कार्य भी कर रही है। इसी क्रम में आज प्रतिष्ठित बहुराष्र्टीय कंपनी और देश की सबसे बड़े ऑनलाइन रिटेल कंपनी अमेज़ॉन द्वारा अपने ग्राहकों को गुणवक्ता पूर्ण और किफायती दामों पर उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने की दिशा में एक बड़ी पहल है। इस स्टोर के माध्यम से अब कानपुर शहर के उपभोक्ता भी अमेज़ॉन की सुविधाओ ,और सस्ते दरों का लाभ निश्चिंतता से उठा सकेंगे,और ऑनलाइन खरीद के समय और उसके उपरांत आने वाली समस्यों का निराकरण भी पा सकेंगे। इस स्टोर का संचालन शशि एंड संस फर्म(प्रो. राहुल बाजपेई) द्वारा किया जा रहा है।

कैबिनेट मंत्री ने फीता काट के इस स्टोर का शुभारम्भ किया। वही कैबिनेट मंत्री सतीश महाना को बुके और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। मुख्य रुप से उपस्थित राहुल बाजपेई, ज्योति बाजपेई, कंचन दीक्षित, शकुंतला बाजपेई, आर के मिश्रा, अतुल शुक्ला, पार्षद दिनेश तिवारी, पार्षद प्रशांत शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

10 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

10 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

12 hours ago