Categories: Politics

योगी आदित्यनाथ कर रहे है महिला कांग्रेस नेत्री को प्रताड़ित – राज बब्बर

अंजनी राय

लखनऊ, उत्तर प्रदेश। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने बुधवार को देश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की महिला नेत्री तलत अजीज और उनके परिवार को योगी आदित्यनाथ से जान माल का खतरा बना हुआ है. उनके परिवार को धमकियां मिल रही हैं.

कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय पर मीडिया से बात करते हुए राज बब्बर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि संघ के लिए कभी सत्ता साधन हुआ करता था, लेकिन अब वही उसका साध्य है. सत्ता उनके लिए बहुत जरूरी है और वह सत्ता पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आरएसएस ने अपने गुरु को ही खारिज कर दिया है. ऐसे संगठन पर लोग क्या भरोसा करें.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कांग्रेस नेत्री तलत अजीज और उनके परिजनों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए राज बब्बर ने कहा एक पुराने मुकदमे में योगी आदित्यनाथ के खिलाफ हाईकोर्ट ने याचिका स्वीकार कर ली है. तब से याचिका करने वाली तलत अजीज को धमकियां मिल रही हैं कि उनके पति के खिलाफ एक झूठा मुकदमा भी आज ही दर्ज कर लिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

12 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

12 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

14 hours ago