Categories: GhazipurUP

रोशन फिलिंग सेंटर पर निकला धनतेरस के दिन इनामी कूपन का इनाम

विकास राय

गाजीपुर जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के लट्ठूडीह में चितबडागांव मुहम्मदाबाद मार्ग पर स्थित रोशन फिलिंग सेण्टर पर धनतेरस के दिन ईनामी कूपन का ड्रा किया गया।इस योजना में ढाई सौ के पेट्रोल और एक हजार के डीजल की खरीद पर ग्राहक को एक ईनामी कूपन दिया गया था।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि फादर पी विक्टर प्रधानाचार्य हार्टमन इंटर कॉलेज हार्टमनपुर के द्वारा ताले को खोल कर सभी कूपन को एक टब मे करने के पश्चात प्रथम पुरस्कार निकाला गया।प्रथम पुरस्कार के रूप में एल सी डी टी बी घोषणा करने के पश्चात राजू राजभर लट्ठूडीह को प्रदान किया गया।थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर के द्वारा द्वितीय पुरस्कार का कूपन निकाला गया और जितेंद्र कुमार. नितिश सिंह.ओमप्रकाश राय.श्री प्रकाश राय.जय कुमार मिश्रा को मल्टीमीडिया मोबाइल सेट प्रदान किया गया।जनार्दन राय.हिमांशु राय प्रधान करकटपुर. ब्रांच मैनेजर युनियन बैंक आफ इंडिया शाखा भरौली अंकित राज.सत्यनारायण राय के द्वारा तृतीय पुरस्कार में 10लोगों को इलैक्ट्रोनिक प्रेस.चतुर्थ पुरस्कार के रूप में 50 लोगों को हेलमेट. एवम पंचम पुरस्कार के रूप में पचास लोगों को दिवाल घडी प्रदान की गयी।रोशन फिलिंग सेण्टर के प्रबन्धक हिमांशु राय के द्वारा मुख्य अतिथि एवम अन्य विशिष्ट अतिथियों का अंगवस्त्रम भेंट कर सम्मान किया गया।

मुख्य अतिथि फादर पी विक्टर ने कार्यक्रम के आयोजन की सराहना की और उपस्थित सभी के लिए धनतेरस एवम दिपावली पर्व की शुभकामनाएं ब्यक्त की।कार्यक्रम को जनार्दन राय.अवधेश नरायण राय ने भी संबोधित किया।कार्यक्रम का संचालन जय कुमार यादव के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में चुलबुल राय.दिनेश राय गुड्डू. टुनटुन राय.विश्वेस मिश्रा शिब्बू. सत्यनारायण राय.प्रदीप सिंह प्रधान प्रतिनिधि लट्ठूडीह. पौरूष राय.हर्ष राय.प्रिंस राय.अंकित राय मैनेजर रोशन फिलिंग सेण्टर. राजेश सिंह प्रधान. दिवाकर पाण्डेय. मिंकू राय.शेरू सिंह.रिशु राय.सुनील राय.नरसिंह यादव.शिवनाथ राय.घनश्याम राय.राम अशीष यादव.घनश्याम राजभर.धनंजय आदि उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

3 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

4 hours ago