UP

मऊ: किशोर के साथ ज़ुल्म की इन्तेहा, अज्ञात लोगो ने कोल्डड्रिंक पिलाने का लालच देकर किया अपहरण और फिर काट दिया प्राइवेट पार्ट, घायल किशोर का चल रहा इलाज

प्रमोद कुमार

मऊ: मऊ जनपद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना में एक किशोर को कोल्डड्रिंक पिलाने की लालच देकर कतिपय अज्ञात लोगो ने उसका अपहरण किया और सुनसान जगह ले जाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। घटना के बाद इलाके में हडकम्प मच गया। फिलहाल किशोर का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है। मामला मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र का है।

मऊ जिले के कोपागंज पुलिस थाना इलाके के देवकाली विशनपुर गाँव में एक चौदह साल के लड़के को आरोपियो ने पहले किडनैप किया और फिर इस वारदात को अंजाम दिया। जिला अस्पताल से घायल किशोर को वाराणसी रेफर कर दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किशोर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। इस शादी समारोह में शामिल होने के दरमियान कुछ अज्ञात लोगों ने किशोर को कोल्ड ड्रिंक पिलाने का लालच दिया। आरोपी बच्चे को अपने साथ सुनसान इलाके में ले गए।

सुनसान इलाके मे ले जाकर आरोपियों ने उसके निजी अंग को काट दिया। दर्द से रोता बिलखता बच्चा जब घर पहुंचा तो परिजन उसे असपताल ले गए। पुलिस ने मौका ए वारादात का मुआयना किया तो पुलिस को घटनास्थल से सीरिंज, कुछ दवाएं, चाकू और कटा हुआ प्राइवेट पार्ट बरामद किया है। घोसी सीओ गणेश दत्त मिश्रा ने बताया कि रामकुमार यादव (12 वर्षीय बदला नाम) रामधन यादव की शादी में गया था।

उन्होंने बताया कि दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक दुकान के ग्राहकों के साथ उसे एक अलग-थलग स्थान पर ले जाकर उसके निजी अंग को काट दिया है। बच्चा उपचार के लिए अस्पताल में है। परिवार ने अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज की है। मामला की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

6 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

6 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

7 hours ago