Categories: Kanpur

कानपुर – भीषण सड़क हादसे में दो युवको की मौत

आदिल अहमद

कानपुर. शहर के रेल बाज़ार थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसे में दो युवको की मौत हो गई. घटना रेल बाज़ार नये पुल की है जहा बाइक सवार दो युवक पुल के ऊपर से नीचे गिर गए. मौके पर पहुची रेल बाज़ार पुलिस दोनों घायल युवको को लेकर केपीएम् अस्पताल पहुची जहा चिकित्सको ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

घटना के सम्बन्ध में ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बाइक सवार युवक बाबुपुरवा क्षेत्र के तरफ से कही जा रहे होगे. रास्ते में रेल बाज़ार नये पुल पर बाइक अनियंत्रित होकर साइड रेलिंग से टकरा गई होगी जिससे दोनों पुल के नीचे को गिर गए. मौके पर बताया जा रहा है कि बाइक ऊपर पुल पर ही लटकी हुई है और बाइक सवार दोनों युवक पुल के नीचे गिर गए. देर रात हुई इस घटना में मृतकों की पहचान अर्मापुर निवासी अमित कुमार पुत्र रमेश कुमार और मस्वानपुर निवासी सुशील कुमार पुत्र देवेन्द्र कुमार के रूप में हुई है. दोनों मृतक युवक दोस्त थे. परिजनों को घटना की सुचना दिया गया है. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुचे मृतक सुशील के मौसेरे भाई अमरदीप ने बताया कि दोनों कहा जा रहे थे, अथवा कहा गये थे इसकी जानकारी किसी को भी परिवार में नहीं है. पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दिया है. समाचार लिखे जाने तक मृतक युवको के परिजन रास्ते में थे.

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

20 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

20 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

22 hours ago