Categories: PoliticsUP

बेरोजगारों पर हुवे लाठीचार्ज के विरोध में आई आप, कहा योगी सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ गया है

शाहरुख़ खान

लखनऊ। सहायक अध्यापको की भर्ती पर हो रहे प्रदर्शन पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज का विरोध अब शुरू हो गया है। कल सहायक अध्यापक भर्ती के रिक्त पदों को भरे जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस द्वारा की गई बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज की आम आदमी पार्टी ने निंदा की और राज्यपाल को ज्ञापन देकर सरकार और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

यूपी प्रभारी एवम राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार पागल हो चुकी है, हर दिन नौजवानों को लाठी-गोली का शिकार बनाया जा रहा है। बीटीसी डिग्री धारकों पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज निंदनीय है। योगी सरकार बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। भर्तियों में रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार पिछली सपा सरकार से भी ज्यादा बढ़ गया है। भर्तियों में भ्र्ष्टाचार का यह आलम हो गया है कि कोर्ट को संज्ञान लेकर जांच सीबीआई को सौपनी पड़ी है।

संजय सिंह ने कहा कि भर्तियों में चरम सीमा पर हुए भ्र्ष्टाचार को मुख्यमंत्री योगी के इशारे पर अंजाम दिया गया है इसीलिये सीबीआई जांच होने के डर सरकार हिली हुई है और सीबीआई से जांच रुकवाने के लिए उच्च न्यायालय की शरण में जा रही है।

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि योगी सरकार बेरोजगार विरोधी है। युवाओं ने भाजपा की सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है लेकिन योगी सरकार उनको रोजगार देने के बजाय उनके सर फोड़ने का काम कर रही है। आगामी चुनाव में यही खून से लथपथ बेरोजगार भाजपा की अर्थी उठाने का काम करेंगे। यूथ विंग जिला अध्यक्ष लखनऊ तुसार श्रीवास्तव, कमर अव्वास, अभिषेक गोस्वामी सादाब रेयान, शिवम मौर्या, मोहित शर्मा, मुकेश शाहू, सुमित गुप्ता आदि ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

22 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

22 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

22 hours ago