Categories: BiharCrime

सुशासन बाबू के राज में अपराधियों का कहर, कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक की हत्या

अनिल कुमार

दरभंगा. सदर थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर दिल्ली मोड़ के समीप अपराधियों ने एस के शाही कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक के पी शाही (50 वर्ष) को गोली मार दी। शाही को गंभीर हालत में दरभंगा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया,  जहां इलाज के दौरान कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई।

घटना शनिवार की सुबह करीब 10.30 बजे की है। इस सप्ताह में बिहार में यह दूसरी सबसे बड़ी घटना है। सुशासन बाबू के राज में अपराधियों का कहर इस कदर हावी हो गया है कि विगत गुरुवार को हाजीपुर में पटना के बड़े व्यवसायी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। गुंजन खेमका की हत्या की ? आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि शनिवार को सुबह बेकाबू अपराधियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक की हत्या कर सनसनी फैला दी।

जानकारी के अनुसार एस के शाही कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक के पी शाही अपने स्विफ्ट कार बीआर 06 बीएम – 9996 से लहेरियासराय के मिश्र टोला स्थित अपने आवास से अकेले ही निकल कर जैसे ही एनएच 57 पर सकरी रोड की ओर बढ़े हीं थे कि घात लगाए अपराधियों ने अपने वाहन से श्री शाही के गाड़ी को ओवरटेक करके रोका और फिर सामने से गोलियों की बौछार कर दी। श्री शाही को पेट और सिर में चार गोलियां लगी। वारदात होने के तुरंत बाद मब्बी और सदर थाना क्षेत्र के पुलिस ने तुरंत एक निजी अस्पताल में श्री शाही को भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दरभंगा एसएसपी गरिमा मल्लिक ने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है और एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में अपराधियों के पकड़ने के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। प्रथम दृष्टया में हत्या का कारण रंगदारी लग रहा है। बिहार में आये दिन हो रही हत्या से यहां के व्यवसायी डरे एवं सहमे हुए हैं तथा बिहार में राजद के समय की जंगल राज की याद आती नजर आ रही है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 hour ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 hour ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 hour ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

2 hours ago