क्रिसमस के मौके पर आयोजित हुआ रंगारंग कार्यक्रम

विकास राय

गाजीपुर जनपद के बाराचंवर ब्लाक के हार्टमन इण्टर कालेज हार्टमन पुर के सास्कृतिक मंच पर छात्र छात्राओं के द्वारा गीत संगीत एवम नृत्य के साथ प्रभु येशु का प्राकट्योत्सव क्रिसमस पर्व बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।परिचय.प्रेयर डान्स.कैरोल सिंगिग.वन एक्ट प्ले.नृत्य. क्रिसमस डान्स.लघु नाटक की प्रस्तुति की गयी.मंच पर बहुत ही सुंदर क्रिसमस ट्रि बनाया गया था।

कार्यक्रम को श्रीमती स्वर्ण लता ने संबोधित करते हुवे कहा की यह पर्व जगत के उद्धारकर्ता का जनम दिन है।पिता परमेश्वर सदा हमारी चिन्ता एवम फिक्र करते है।ईश्वर हमारी सभी परिस्थितियों को भी सदैव भली भांति देखते रहते है उनकी नजर सदैव सभी पर रहती है।उन्होंने ही जगत का उद्धार मानव जाति का उद्धार करने के लिए ईशा को पृथ्वी पर भेजा था।क्रिसमस का यह पर्व हमें अवसर देता है की हम सभी अपना मुल्यांकन करे।कार्यक्रम को फादर पी विक्टर प्रधानाचार्य के द्वारा भी संबोधित किया गया।अपने संबोधन एवम आशिर्वचन में पी विक्टर ने सभी को क्रिसमस पर्व की शुभकामनाएं दी और कहा की क्रिसमस का पर्व सदैव प्रेम शांति एकता व भाइचारे का संदेश देता है।

फादर पी विक्टर ने कहा की यह त्योहार सभी के मन और हृदयों को पवित्रता के भाव से ओतप्रोत करता है और नयी ऊर्जा के माध्यम से हमें प्रेरित करता है कि अनेक कठिनाइयों का सामना करने पर भी हमें सन्मार्ग का त्याग नहीं करना चाहिए तथा दूसरों को भी पवित्रता का मार्ग प्रशस्त करने के लिए यथासंभव सहयोग करना चाहिए ।

इस कार्यक्रम में सिस्टर सुपिरियर अभया. सिस्टर अंजना. सिस्टर नूतन.सुशील कुमार. प्रभाकर मणि त्रिपाठी. सी डी जान.प्रेम कुमार. अजय कुमार. अनिल मिश्रा. सत्य प्रकाश. दिनेश पाठक.श्रीराम. महात्मा प्रसाद. उदय कुमार. इसरत अतिया. अजीत कुमार. सत्येंद्र नाथ पाण्डेय. राजकुमार. राकेश जोसफ.राजेश कुशवाहा. सन्तोष वर्मा. मनोज कुमार. सिस्टर हेलेन.गीता. गुड्डन चौबे.श्याम बिहारी. विरेंद्र यादव.अरबिंद राय.बन्धु.प्रेम शंकर. महानन्द. पुर्णमासी.अनिल कुमार समेत सभी शिक्षक स्टाफ व छात्र छात्राऐं उपस्थित रही।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

12 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

13 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

13 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

13 hours ago