Categories: MauUP

इंदारा में आए दिन आरक्षण का लिंक फेल

कमलेश कुमार

अदरी,मऊ। इंदारा रेलवे आरक्षण काउंटर का आए दिन लिंक फेल होने के चलते ठप रहता है। जिसके चलते काफी संख्या में आरक्षण कराने वाले लोग परेशान दिख रहे हैं। अब लिंक आयेगा तब लिंक आयेगा की आस में लोग रेलवे आरक्षण काउंटर पर जमा हो जाते हैं। लेकिन लिंक फेल होने का सामने बोर्ड लगा देख निराश होकर लौट जाते हैं।

मंगलवार व बुधवार को पूरे दिन लिंक का नहीं आना लोगों के समझ से परे हैं। कई लोगों की यात्राएं भी कैंसिल हो गई। तत्काल टिकट से रेलवे की यात्रा करने वाले लोगों को और मुश्किलों का सामना करना पड़ा। सुबह 10 बजे काउंटर खोल कर आरक्षण कर्मी बैठ जाते है। सामने वाली खिड़की में लिंक फेल होने का तख्ती टांग देते हैं। फिर आराम से शाम को लौट जाते हैं। लोगो का कहना है कि यहाँ के आरक्षण कार्यालय से अब भरोसा उठने लगा है। कोई भी ऐसा दिन नहीं जब घंटो के लिए लिंक जबाब नहीं दे जाता हो।

आरक्षण करने पहुचे जयराम गुप्ता, विमलेश कुमार, राजेश, प्रेमशंकर पाण्डेय राजेश कुमार मद्धेशिया, संतोष कुमार, अमित कुमार, अनिल, अवनीश कुमार, विजय यादव आदि का कहना था कि अन्य दिनों की भाँति बुधवार को भी लिंक फेल होने का बोर्ड लगा था। ऐसी बात नहीं की यहाँ का कार्यालय घाटे में चल रहा है। मुनाफे में रहने के बाद भी लोगो को आरक्षण टिकट से वंचित रहना पड़ता है। अब यह दिनचर्या बनती जा रही है। आए दिन लिंक फेल रहता है। लोगों ने जब रेलवे आरक्षण काउंटर पर पहुंचा तो आरक्षण काउंटर की खिड़की पर लिंक फेल होने का बोर्ड लगा था। इस संबंध में वाणिज्य प्रभारी इंदारा सत्यदेव राम का कहना है कि लिंक न होने की सूचना प्रेषित कर दी गई है वाराणसी से लिंक को सही कराया जा रहा है जल्द ही आरक्षण काउंटर  चालू कराया जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

1 hour ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

2 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

2 hours ago

सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की ज़मानत याचिका पर ईडी ने किया विरोध, कहा ‘किसी भी नेता को कभी चुनाव प्रचार हेतु अंतरिम ज़मानत नही मिलती है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम ज़मानत याचिका…

2 hours ago