Categories: MauSportsUP

आजमगढ़ ने 2-1 से बालिबाल प्रतियोगिता जीत ट्राफी पर किया कब्जा

मुकेश यादव

मधुबन (मऊ):मधुबन समाजसेवी बाबू वशिष्ठ नारायण सिंह स्मृति में हर साल की भांति इस साल भी दो दिवसीय बालिबाल प्रतियोगिता के अन्तिम दिन फाइनल मैच में अपने कौशल का जलवा विखरते हुए आजमगढ़ ने 2-1 से बोझी को शिकस्त देते हुए बालिबाल प्रतियोगिता ट्राफी पर अपना कब्जा कर लिया। बालिबाल प्रतियोगिता में आजमगढ़, मऊ, बलिया की कुल आठ टीमो ने प्रतिभाग किया जिसमें सेमीफाइनल के पहले राउंड में आजमगढ़ ने बंजरी को 2-1 से पटखनी दिया साथ ही दूसरे राउंड के सेमीफाइनल में बोझी के खिलाड़ियों ने बालिबाल प्रतियोगिता को रोमांचक बनाते हुए सलेमपुर को 2-0 से फाइनल में जाने का अपना रास्ता प्रशस्त किया। फाइनल मैच आजमगढ़ व बोझी के बीच तालियों के गढगढाहट के बीच शुरू हुआ।

दोनो टीमो के बीच कांटे का टक्कर बना रहा। पहले राउंड में आजमगढ़ ने 1-0 तो दूसरे राउंड में 1-1 गोल कर खेल प्रेमियों के धडकनो को तेज कर दिया था। इसी बीच तीसरा राउंड दर्शकों के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ था कि तभी आजमगढ़ के खिलाड़ियों ने दुसरा गोल करते हुए खेल प्रेमियों की धडकनो को विराम दे दिया तथा 2-1 से ट्राफी पर कब्जा करते हुए इस बालिबाल प्रतियोगिता का बिजेता घोषित किया गया। बिजेता टीम को उपजिलाधिकारी निरंकार सिंह ट्राफी देते हुए हौसला अफजाई किया। इस अवसर पर राम नारायण सिंह, गोपाल जी,अमरचन्द शर्मा, बृजमोहन पाण्डेय, जयराम, दिनेश सिंह पंचदेव मौर्य आदि लोग उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

16 hours ago