Categories: Lakhimpur (Khiri)UP

विकास कार्यो में हो रहे भ्रष्टाचार रोकने ले लिए गहमागहमी के बीच ठेकेदार को हटाने का प्रस्ताव हुआ पारित

फारुख हुसैन

सिंगाही-खीरी। कस्बे की नगर पंचायत बोर्ड की बैठक गहमागहमी के साथ सोमवार को नगर पंचायत कार्यालय पर संपन्न हुई। करीब दो घंटे तक चली मीटिंग में नगर में विकासकार्यो में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर ठेकेदार को हटाने का केवल एक प्रस्ताव पास किया गया।

नगर पंचायत बोर्ड की मंगलवार को उत्तम मिश्र की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सभी सभासदों ने हिस्सा लिया पूरे दो घण्टे गहमा गहमी चलती रही मीटिंग में मौजूदा समय में बनी चेयरमैन के वार्ड की सड़क में ठेकेदार द्वारा किया गया भ्रष्टाचार से नाराज सभासदों ने विरोध शुरू कर दिया और एक स्वर में ठेकेदार को हटाने व उसको दिए गए सारे टेंडरों को निरस्त करने की मांग करने लगे।

सभासद पति शिशिर गुप्ता ने नगर पंचायत में लगे बाहरी संविदा कर्मी कर्मियों का भी विरोध किया और उनको हटाने की मांग की वहीं जोगेंद्र शाक्य, गिरजेश ठठेर, मसूद खान, दीपक सक्सेना, हरदेश गुप्ता सहित सभी सभासदों ने चेयरमैन के चहेते लोगों को नगर पंचायत में हस्तक्षेप न करने के लिए कई बार मना करने के बाद भी ना मानने पर चेयरमैन पर आरोप लगाया वही चेयरमैन पर अपने चहेते वार्डो में विकास कार्य व अपने खास लोगों को बिना प्रस्ताव अलाव की महंगी लकड़ी का ठेका देने का आरोप लगाते हुए अलाव की लकड़ी का ठेका भी निरस्त करने की मांग की।

इस बीच सभासद व चेयरमैन के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई ईओ अनुरुध कुमार पटेल ने सभासदों को शांत कराया। नगर पंचायत में हो रहे शोर को देख कर किसी ने पुलिस को फोन कर दिया पुलिस भी बोर्ड मीटिंग में बैठी रही पूरे 2 घंटे की मीटिंग में केवल गहमागहमी के बीच केवल एक प्रस्ताव ठेकेदार को हटाने का लिखा गया। बैठक के दौरान सभासद इतवारी शाक्य, मांडवी, जय सिंह, आशा कटियार, शशी गुप्ता, शिवा कुमारी, हिना बानो, वाजिद हुसैन, हरदेश गुप्ता, महेश सिंह, दीपक सक्सेना, मीनाक्षी गुप्ता, मसूद खान ने भाग लिया।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago