Categories: Ballia

गश्त के दौरान उभांव पुलिस की ओर से, कोतवाल ने गरीबों को बांटे 15 ऊनी कम्बल

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। सरकार व पुलिस प्रशासन की ओर से मिले दिशा निर्देश के अनुसार, अब पुलिस आमजन का मित्र बनकर सहयोग लेने व देने का कार्य करने लगी है। पुलिस शरीफ के साथ शराफत व अपराधी के साथ विधि सम्मत कार्यवाही करने के लिए सक्रिय है। समाज हित में अपराध व अपराधियों के खिलाफ जहाँ कदम उठाने के लिए पुलिस बनी है, वहीं आम लोगो की सुरक्षा व शांति कायम रखने के लिए कृत संकल्पित है।

उक्त विचार उभांव थाने के निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने शनिवार की बीती रात सर्द हवाओं की मार से तड़पते व ठंढक से परेशान गरीबों को गश्त के दौरान नगर के रोडवेज, रेलवे, चौकिया मोड़ व तुर्तीपार चट्टी रास्ते मे 15 ऊनी कम्बल उभांव पुलिस की ओर से वितरित करने के बाद बोल रहे थे। उन्होने कहा कि पुलिस को कार्य करने के लिए सरकार ने वर्दी से लेकर तमाम संसाधन दे रखे हैं। परिवार व जीवन खर्च के लिए वेतन भी देते हैं। इसमें उनका भी हिस्सा है जो असहाय व मजबूर हैं। इस लिए मानवता को देखते हुए शुक्रवार की मध्य रात में गश्त के दौरान गरीबों को रास्ते में ऊनी कम्बल ओढ़ाते व देते चला गया। मुझे ऐसा कार्य करने से काफी शांति की अनुभूति हुयी। उन्होने सामाजिक संगठनों से भी ऐसे परोपकार के कार्य करने की अपील की।

aftab farooqui

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

21 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

21 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

23 hours ago