Categories: Lucknow

– राजधानी में बढ़ते अपराधों को देख एसएसपी के तेवर हुए सख्त , उठाये कई ठोस कदम

शाहरुख खान
संवाददाता,लखनऊ

– राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज इलाके में बीती 3 जनवरी की रात्रि सर्राफा व्यापारी के घर पड़ी डकैती के बाद एसएसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों में एक्स्ट्रा पुलिसकर्मियों को किया तैनात।

– उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में नए साल के अवसर पर बदमाशों ने गोसाईंगंज में सर्राफा व्यापारी को उसी के घर मे बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की थी । जिसके बाद लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बदमाशों से निपटने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में 61 पुलिस कर्मियों को तैनात किया है । जिससे कि ग्रामीण क्षेत्रों में लोग खुद को महफूज समझें और पुलिस भी डकैती की घटनाओं पर अंकुश लगा सके । बताया जा रहा है कि ग्रामीण क्षेत्रों में जो 61 पुलिसकर्मी तैनात किए जा रहे हैं, जिसमें 12 हेड कांस्टेबल और 49 कांस्टेबल होंगे । इन सभी पुलिसकर्मियों को गोसाईगंज, नगराम, निगोहां, मोहनलालगंज, इटौंजा, बख्शी का तालाब, काकोरी, माल और मलिहाबाद थानों में तैनाती दी गई है । इस तैनाती में कई ऐसे भी पुलिसकर्मी हैं जो कई महीनों से लाइन हाजिर चल रहे थे, जिन्हें बहाल करते हुए ग्रामीण क्षेत्रों की सुरक्षा में लगाया गया है ।

आपको बताते चलें कि 2018 की शुरुआत में भी ग्रामीण क्षेत्रों में ठंड का फायदा उठाकर डकैतों ने जमकर उत्पात मचाया था । साथ ही कई बार पुलिस से आमना-सामना होने पर फायरिंग कर मौके से भाग निकले थे, लेकिन इस बार एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पहले से ही डकैती की घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है ।

aftab farooqui

Share
Published by
aftab farooqui

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago