Categories: Sports

माडर्न स्पोटिंग ने नेशनल स्पोटिंग को 2-1 से हरा जीता उद्घाटन मैच

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। जिला बनाओ सघर्ष समिति के तत्वावधान में यहां जीएमएएम इण्टर कालेज के खेल मैदान में बुधवार को अन्तर्राज्यीय फुटबाल टूर्नामेन्ट का उद्घाटन मैच स्थानीय नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने उभांव थाने के कोतवाल राजेश कुमार सिंह की मौजूदगी मे सिक्का उछाल कर किया, साथ ही खिलाडित्रयों से परिचय भी प्राप्त किया। उद्घाटन मैच माडर्न स्पोटिंग क्लब बिल्थरारोड ने नेशनल स्पोटिंग क्लब इन्दारा को 2-1 गोल से पराजित कर जीत दर्ज कर लिया।

फुटबाल टुर्नामेन्ट के उद्घाटन मैच दोपहर में प्रारम्भ हुआ। मुख्य अतिथि चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने सिक्का उछाला जिसमें टास जीत कर बिल्थरारोड की टीम ने खेल प्रारम्भ किया। और प्रथम राउण्ड में इन्दारा के सद्दाम ने पेनाल्टी का गोल जहां दाग दिया वहीं प्रथम राउण्ड में ही बिल्थरारोड के विकास ने इन्दरा के खिलाफ गोद दाग कर खेल बराकर कर दिया था। दूसरे राउण्ड में बिल्थरारोड के समीर ने गोल दाग कर अपनी टीम को विजय श्री दिला दिया।

उद्घाटन मैच के मौके पर जीएमएएम इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य माजिद नासिर, जिला फुटबाल संघ बलिया के सचिव अरविन्द सिंह, बदरे आलम, रब्बानी, परवेज अहमद, डा0 जे.आर. मिश्र, मु. दानिश, मोहन, बेचन यादव आदि लोग मौजूद रहे। टुर्नामेन्ट के उद्घोषक इमरान अमहद व बाद में जी शान रहे। जिला बनाओ सघर्ष समिति के अध्यक्ष अब्दुल रहमान ने मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि को माला पहनाकर स्वागत किया।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

21 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

21 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

21 hours ago