Sports

गाज़ीपुर में अटल बिहारी वाजपेई फुटबॉल टूर्नामेंट का धूमधाम से समापन

रेयाज अहमद

गाजीपुर: गाजीपुर मुहम्मदाबाद के खेल प्रेमियों ने बृहस्पतिवार को अटल बिहारी वाजपेई फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उत्सव मनाया। यह उत्सव इण्टर कॉलेज के विशाल खेल मैदान में आयोजित किया गया, जो कि खेल प्रेमियों के लिए आनंददायक था।

फाइनल मैच दोपहर 2:00 बजे से शुरू हुआ, जिसमें सिवान (बिहार) और धनबाद (झारखंड) के बीच टकराव हुआ। सिवान ने धनबाद को 1-0 से हराकर खिताब हासिल किया। मैन ऑफ द मैच का खिताब सिवान के खिलाड़ी को मिला। इस उत्सव में उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व खेल मंत्री श्री उपेंद्र तिवारी ने सभी खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने मोहम्मदाबाद के लोगों की मांग पर स्टेडियम के निर्माण का भी आश्वासन दिया।

इस अद्भुत उत्सव में पूर्व विधायक पशुपतिनाथ राय, पूर्व पीसीएस मनोज राय, थाना प्रभारी आदेश कुमार त्यागी ,भाजपा नेता वीरेंद्र राय, दिनेश वर्मा, डॉक्टर फतेह मोहम्मद, हिमांशु राय, प्रमोद राय आदि उपस्थित थे। रेफरी मकसूद आलम और कमेंट्री जुनैद तथा संचालन राम जी गिरी ने किया।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

4 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

5 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

6 hours ago