Categories: NationalPolitics

बीजेपी को हराने के लिए यूपी में बुआ-भतीजा की जोड़ी ही काफी है – तेजस्वी यादव

अनिल कुमार।

पटना। तेजस्वी ने अखिलेश और मायावती को बधाई देते हुए कहा कि ये गठबंधन नेहरू, कर्पूरी, लोहिया के विचारों का गठबंधन है और इस गठबंधन से बीजेपी की हार होगी। तेजस्‍वी यादव  ने पटना में कहा कि यूपी में बीजेपी खाता नहीं खोल पाएगी और बिहार में भी एनडीए का यही हाल होगा। ये गठबंधन लालू जी के सपनो को साकार करने वाला है।

उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन से कांग्रेस के अलग रहने पर कहा कि यूपी में कांग्रेस के अलग होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पिछले चुनाव में यह देखा जा चुका है। इसके साथ ही राजद नेता ने कहा कि यूपी में गठबंधन से हमारा कोई लेना देना नहीं है। आरजेडी नेता ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए यूपी में बुआ-भतीजा की जोड़ी ही काफी है। अब बीजेपी की हार की शुरुआत बिहार-यूपी से हो चुकी है। ये किसी ने कल्पना नहीं की थी कि माया-अखिलेश एक होंगे और अभी कई बदलाव हो सकते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि कई बातें भविष्य के गर्त में हैं। हम चाहते हैं लाइक माइंडेड पार्टी एक साथ आएं। गया मर्डर मामले में तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था चौपट है और पुलिस का अब ना कोई रौब है और ना अपराधियों में कोई कानून का खौफ। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार हैं, इसलिए यहां अपराधियों की बहार है। नीतीश कुमार ने अपराधियों के हाथों में सत्ता सौंप दी है और बिहार में अब राक्षस राज है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपराध पर चुप्पी साध ली है। अपराध पर सवाल पूछने पर नीतीश जी मुंह में दही जमा लेते हैं।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago