बीजेपी को हराने के लिए यूपी में बुआ-भतीजा की जोड़ी ही काफी है – तेजस्वी यादव

अनिल कुमार।

पटना। तेजस्वी ने अखिलेश और मायावती को बधाई देते हुए कहा कि ये गठबंधन नेहरू, कर्पूरी, लोहिया के विचारों का गठबंधन है और इस गठबंधन से बीजेपी की हार होगी। तेजस्‍वी यादव  ने पटना में कहा कि यूपी में बीजेपी खाता नहीं खोल पाएगी और बिहार में भी एनडीए का यही हाल होगा। ये गठबंधन लालू जी के सपनो को साकार करने वाला है।

उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन से कांग्रेस के अलग रहने पर कहा कि यूपी में कांग्रेस के अलग होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पिछले चुनाव में यह देखा जा चुका है। इसके साथ ही राजद नेता ने कहा कि यूपी में गठबंधन से हमारा कोई लेना देना नहीं है। आरजेडी नेता ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए यूपी में बुआ-भतीजा की जोड़ी ही काफी है। अब बीजेपी की हार की शुरुआत बिहार-यूपी से हो चुकी है। ये किसी ने कल्पना नहीं की थी कि माया-अखिलेश एक होंगे और अभी कई बदलाव हो सकते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि कई बातें भविष्य के गर्त में हैं। हम चाहते हैं लाइक माइंडेड पार्टी एक साथ आएं। गया मर्डर मामले में तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था चौपट है और पुलिस का अब ना कोई रौब है और ना अपराधियों में कोई कानून का खौफ। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार हैं, इसलिए यहां अपराधियों की बहार है। नीतीश कुमार ने अपराधियों के हाथों में सत्ता सौंप दी है और बिहार में अब राक्षस राज है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपराध पर चुप्पी साध ली है। अपराध पर सवाल पूछने पर नीतीश जी मुंह में दही जमा लेते हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *