Categories: UP

युवती की फांसी से मौत, हत्या का आरोप

 प्रत्यूष मिश्रा

7 फरवरी को मायके से ससुराल गई युवती, रात में हुई घटना
दहेज में मोटरसाइकिल मांगने का पिता ने लगाया आरोप
पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद परिवारीजन

बांदा। कालिंजर थाना क्षेत्र के नौहाई गांव में मायके से ससुराल आई युवती की रात में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा लेने से मौत हो गई। सुबह मायके पक्ष के लोगों को जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका के पिता ने ससुरालीजनों पर फांसी पर लटकाए जाने का आरोप लगाया है।

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के आनंदपुर गांव निवासी कल्लू राजपूत ने अपनी पुत्री पूनम (19) की शादी 22 जून 2018 को नौहाई गांव निवासी बउवा राजपूत के साथ की थी। शादी के बाद से ही ससुराल के लोग मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे। मकर संक्रांति के मौके पर पूनम अपने मायके आनंदपुर गई थी। बीती 7 फरवरी को पति बउवा आनंदपुर पहुंचा और पत्नी को लेकर अपने घर नौहाई आ गया। उसी रात को पूनम ने संदिग्ध परिस्थतियों में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आठ फरवरी को सुबह मायके पक्ष के लोगों को जानकारी हुई। मायके पक्ष के लोग जब मौके पर पहुंचे तो फंदे से नीचे उतारकर पूनम का शव चारपाई पर रखा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम हाउस में मृतका के पिता कल्लू राजपूत ने आरोप लगाया कि पति मोटरसाइकिल की मांग कर रहा था, न देने पर उसकी बेटी को जबरन फांसी पर लटका दिया गया।

aftab farooqui

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

4 hours ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

5 hours ago