Categories: UP

स्कूल के छात्रों को बाहर के लड़कों ने बेहरमी से पीटा छात्र बुरी तरह घायल

गौरव जैन

रामपुर जनपद न्यूज़

आज दोपहर सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की एक बज कर तीस मिनट पर छुट्टी हुई । सभी छात्र अपने अपने घर जाने लगे । उनमें से एक छात्र अर्णव शर्मा पुत्र श्री विवेक कुमार शर्मा जोकि ग्यारहवीं कक्षा का छात्र है अपने सहपाठियों के साथ स्कूल से अपने घर के लिए निकला जैसे ही छात्र स्कूल से थोड़ा सा आगे अपनी साइकल से बढ़ा तभी जहाँगीर नाम के एक लड़के से उसका हैंडल लग गया । छात्र ने उससे माफी मांग कर आगे बढ़ने लगा तभी जहाँगीर ने छात्र अर्णव के जोरदार थप्पड़ मारना शुरू कर दिए । छात्र को पिटता देख कुछ छात्रों ने जहाँगीर से पूछा ही था कि मार क्यों रहे हो जहाँगीर अपने घर के अंदर भाग गया और अपने साथ अपने परिवार के सभी सदस्यों को लाठी डंडों के साथ बाहर आ गया और अर्णव शर्मा व उसके साथ के छात्रों को बुरी तरह से मारना पीटना शुरू कर दिया इसकी सूचना छात्रों ने विद्यालय में आकर दी । सूचना पाते ही कुछ अध्यापक घटना स्थल की ओर भागे तो देखा कि जहाँगीर और उसका परिवार व अन्य लोग मिलकर छात्र अर्णव शर्मा को लाठी डंडे से बुरी तरह पीट रहे थे । अध्यापक गण जैसे ही बचाने के लिए आगे बढ़े तो जहाँगीर और उसके साथ के लोगो ने अध्यापकों को भी गालिया देना शुरू कर दिया जब धीरे धीरे सभी अध्यापक मोके पर पहुचे तब सभी लोग भाग खड़े हुए । अध्यापकों ने घायल छात्र अर्णव शर्मा को जिला अस्पताल में उसका इलाज करवाया । छात्र के सिर में , गले मे , कंधे में लाठी पड़ने के कारण वो बेहोश गया था ।

थोड़ी देर बाद जब छात्र को होश आया तब उसका जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल किया । छात्र बहुत बुरी तरह जख्मी हो गया उसके एक पैर में भी लाठी पड़ने से फ्रेक्चर हो गया है । स्कूल के प्रधानाचार्य बी पी शास्त्री तथा सहायक अध्यापक मंजुल मयंक पाठक ने शहर कोतवाली में जहाँगीर तथा उसके साथ उसके अज्ञात परिवार वालो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी गयी है । इस मामले की खबर जैसे ही लोगो को मिली सभी लोग , छात्र नेता , आर एस एस तथा बीजेपी के पदाधिकारियों ने भी कोतवाली पहुचना शुरू कर दिया । रिपोर्ट दर्ज कराने के दौरान पारस मणी वशिष्ठ , पराग मणी वशिष्ट , ऋषभ ठाकुर , सुभांशु रस्तोगी स्कूल प्रबंधन तथा स्कूल का सारा स्टाफ मौजूद रहे।

aftab farooqui

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

19 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

20 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

21 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

21 hours ago