स्कूल के छात्रों को बाहर के लड़कों ने बेहरमी से पीटा छात्र बुरी तरह घायल

गौरव जैन

रामपुर जनपद न्यूज़

आज दोपहर सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की एक बज कर तीस मिनट पर छुट्टी हुई । सभी छात्र अपने अपने घर जाने लगे । उनमें से एक छात्र अर्णव शर्मा पुत्र श्री विवेक कुमार शर्मा जोकि ग्यारहवीं कक्षा का छात्र है अपने सहपाठियों के साथ स्कूल से अपने घर के लिए निकला जैसे ही छात्र स्कूल से थोड़ा सा आगे अपनी साइकल से बढ़ा तभी जहाँगीर नाम के एक लड़के से उसका हैंडल लग गया । छात्र ने उससे माफी मांग कर आगे बढ़ने लगा तभी जहाँगीर ने छात्र अर्णव के जोरदार थप्पड़ मारना शुरू कर दिए । छात्र को पिटता देख कुछ छात्रों ने जहाँगीर से पूछा ही था कि मार क्यों रहे हो जहाँगीर अपने घर के अंदर भाग गया और अपने साथ अपने परिवार के सभी सदस्यों को लाठी डंडों के साथ बाहर आ गया और अर्णव शर्मा व उसके साथ के छात्रों को बुरी तरह से मारना पीटना शुरू कर दिया इसकी सूचना छात्रों ने विद्यालय में आकर दी । सूचना पाते ही कुछ अध्यापक घटना स्थल की ओर भागे तो देखा कि जहाँगीर और उसका परिवार व अन्य लोग मिलकर छात्र अर्णव शर्मा को लाठी डंडे से बुरी तरह पीट रहे थे । अध्यापक गण जैसे ही बचाने के लिए आगे बढ़े तो जहाँगीर और उसके साथ के लोगो ने अध्यापकों को भी गालिया देना शुरू कर दिया जब धीरे धीरे सभी अध्यापक मोके पर पहुचे तब सभी लोग भाग खड़े हुए । अध्यापकों ने घायल छात्र अर्णव शर्मा को जिला अस्पताल में उसका इलाज करवाया । छात्र के सिर में , गले मे , कंधे में लाठी पड़ने के कारण वो बेहोश गया था ।

थोड़ी देर बाद जब छात्र को होश आया तब उसका जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल किया । छात्र बहुत बुरी तरह जख्मी हो गया उसके एक पैर में भी लाठी पड़ने से फ्रेक्चर हो गया है । स्कूल के प्रधानाचार्य बी पी शास्त्री तथा सहायक अध्यापक मंजुल मयंक पाठक ने शहर कोतवाली में जहाँगीर तथा उसके साथ उसके अज्ञात परिवार वालो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी गयी है । इस मामले की खबर जैसे ही लोगो को मिली सभी लोग , छात्र नेता , आर एस एस तथा बीजेपी के पदाधिकारियों ने भी कोतवाली पहुचना शुरू कर दिया । रिपोर्ट दर्ज कराने के दौरान पारस मणी वशिष्ठ , पराग मणी वशिष्ट , ऋषभ ठाकुर , सुभांशु रस्तोगी स्कूल प्रबंधन तथा स्कूल का सारा स्टाफ मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *